Tamilnadu News: बीजेपी चीफ ने ऑडियो क्लिप किया रिलीज, सीएम स्टालिन पर लगाए कई आरोप

0
103
Tamilnadu News
Tamilnadu News

Tamilnadu News: तमिलनाडु भाजपा प्रमुख के अन्नामलाई ने ऑडियो क्लिप जारी किया है, जिसके बाद से राज्य की राजनीति में विवाद खड़ा हो गया है। इस ऑडियो क्लिप में राज्य के वित्त मंत्री पीटीआर पलानीवेल थियागा राजन को “सत्तारूढ़ द्रमुक को बदनाम करते हुए और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए” सुना जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं किया जा सका है।

रिपोर्ट में ऑडियो क्लिप में कहा गया है, “सीएम के बेटे और दामाद लूट का एक बड़ा हिस्सा ले जाते हैं।” स्पीकर को भाजपा के “एक व्यक्ति एक पद” नियम की प्रशंसा करते हुए भी सुना जा सकता है।

बता दें कि इसी तरह का एक ऑडियो हाल ही में सामने आया था, जिसमें स्पीकर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “उधयनिधि (मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के बेटे) और सबरीसन ने 30,000 करोड़ जमा किए हैं।” हालांकि, मंत्री राजन ने क्लिप को “मनगढ़ंत” करार दिया है, रिपोर्ट में कहा गया है।

रिपोर्ट में राजन के हवाले से कहा गया है, “हमें बांटने की कोई दुर्भावनापूर्ण कोशिश सफल नहीं होगी…इस तरह के और ऑडियो और वीडियो आ सकते हैं।”14 अप्रैल को, अन्नामलाई ने आरोप लगाया था कि डीएमके के प्रमुख नेताओं ने 1.34 लाख करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here