Home Tags MK Stalin

Tag: MK Stalin

अपने बेटे के बचाव में उतरे सीएम स्टालिन, बोले- ”किसी भी...

0
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने गुरुवार को अपने मंत्री उदयनिधि स्टालिन का जोरदार बचाव किया। दरअसल उदयनिधि स्टालिन अपनी "सनातन धर्म...

अगले हफ्ते संसद में पेश होगा दिल्ली अध्यादेश, IIM बिल पर...

0
Delhi Ordinance: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने आने वाले हफ्ते के दौरान दोनों सदनों में सरकार के एजेंडे पर कामकाज की सूची के बारे में जानकारी दी है...

सीएम केजरीवाल ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से की मुलाकात,...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से मुलाकात की। दरअसल केंद्र सरकार के अध्यादेश के...

Tamilnadu News: बीजेपी चीफ ने ऑडियो क्लिप किया रिलीज, सीएम स्टालिन...

0
Tamilnadu News: तमिलनाडु भाजपा प्रमुख के अन्नामलाई ने ऑडियो क्लिप जारी किया है, जिसके बाद से राज्य की राजनीति में विवाद खड़ा हो गया है।

तमिलनाडु सीएम के जन्मदिन के बहाने विपक्षी एकता का प्रदर्शन! विपक्ष...

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को उनके 70वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए सैकड़ों समर्थक और कुछ विपक्षी नेता आज चेन्नई...

तमिलनाडु के राज्यपाल ने विधानसभा सत्र से किया वॉकआउट, जानें क्या...

0
Tamil Nadu Governor: सोमवार को तमिलनाडु के विधानसभा में सभी विधायक तब हैरान हो गए, जब प्रदेश के राज्यपाल सदन से वॉकआउट कर गए।

M.k.Stalin के जन्‍मदिन पर बधाई देने वालों का तांता, PM Modi...

0
इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, दक्षिण के सुपर स्‍टार रजनीकांत, कमल हासन समेत अन्य लोगों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

Mamata Banerjee ने MK Stalin को किया फोन, दिल्ली में जल्द...

0
West Bengal की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee ने Tamil Nadu के मुख्यमंत्री MK Stalin को फोन किया है।

IAS Cadre Rules को लेकर ममता बनर्जी के बाद MK Stalin...

0
IAS Cadre Rules को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। ममता बनर्जी के बाद MK Stalin और Pinarayi Vijayan ने भी इस मुद्दे पर विरोध जताया है।

MBBS-BDS में एडमिशन 12वीं के अंकों के आधार पर होगा, तमिलनाडु...

0
Tamil Nadu की सरकार राज्य से राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) से छात्रों को छूट देने के लिए एक विधेयक पेश करेगी। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) ने कहा कि यह परीक्षा छात्रों पर दबाव डालती है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!