संजय सिंह ने ED को भेजा था लीगल नोटिस, जवाब में आया “गलती से चार्जशीट में जुड़ा नाम”

0
61
Sanjay Singh
Sanjay Singh

Sanjay Singh:आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीते दिनों जांच एजेंसी ईडी को एक लीगल नोटिस भेजा था। मामला था-ईडी की चार्जशीट में संजय सिंह का नाम। इसी को लेकर उन्होंने ईडी को नोटिस भेजा था। अब सांसद संजय सिंह ने इस नोटिस पर ईडी की ओर से उन्हें जवाब मिलने की बात कही है। उन्होंने कहा कि उन्हें ईडी की चिट्ठी मिली है। उसमें ईडी ने यह लिखकर खेद जताया है कि चार्जशीट में उनका(संजय सिंह) नाम गलती से आया था। इस मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी अपनी बात कहते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

Sanjay Singh
Sanjay Singh

Sanjay Singh:मीडिया में बयानबाजी न करें संजय सिंह-ईडी

सांसद संजय सिंह के द्वारा भेजे गए लीगल नोटिस पर ED की तरफ से जवाब दिया गया है। इसमें संजय सिंह से आग्रह किया कि वह मीडिया में बयानबाजी ना करें और अपना लीगल नोटिस वापस लें। ED की तरफ से दिए गए जवाब में कहा गया कि ED की चार्जशीट में एक जगह टाइप की गलती से राहुल सिंह की जगह पर संजय सिंह का नाम लिख दिया गया था। हालांकि, बाद उसे सही कर लिया गया है। ED ने अपने जवाब में कहा कि मामला कोर्ट में लंबित है। ऐसे में मामले को लेकर मीडिया में टिप्पणी नहीं करने और ED जैसे नामी जांच एजेंसी को बदनाम करने की कोशिश करने की भी बात ED ने अपने जवाब में कही है।\

पीएम को ये शोभा नहीं देता-केजरीवाल
ईडी के द्वारा चार्जशीट में संजय सिंह का गलती से नाम लिखे जाने को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा,”क्या किसी का नाम चार्जशीट में गलती से भी डाला जा सकता है? इससे साफ है कि पूरा केस फर्जी है। केवल गंदी राजनीति के तहत देश की सबसे ईमानदार पार्टी को बदनाम करने और सबसे तेजी से बढ़ने वाली पार्टी को रोकने के लिए प्रधानमंत्री जी(नरेंद्र मोदी) ऐसा कर रहे हैं। उन्हें(पीएम) ये शोभा नहीं देता।”

यह भी पढ़ेंः

“कांग्रेस की पूरी राजनीति बांटो और राज करो पर आधारित”, कर्नाटक की रैली में बोले PM Modi

“LGBTQ+ की समस्याओं पर विचार के लिए केंद्र सरकार बनाएगी कमेटी”, SC में बोले SG तुषार मेहता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here