“कांग्रेस की पूरी राजनीति बांटो और राज करो पर आधारित”, कर्नाटक की रैली में बोले PM Modi

कांग्रेस हमारी सेना का अपमान करती है-पीएम मोदी

0
236
PM Modi
PM Modi

PM Modi: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों की रैलियां पर अब जोरों पर हैं। प्रदेश में धुआंधार जनसभाएं हो रही हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दक्षिण कर्नाटक के मुदबिदरी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। बीजेपी नेताओं ने सबसे पहले पीएम मोदी को सॉल व गणेश जी की प्रतिमा देकर स्वागत किया। उसके बाद पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा,”10 मई को मतदान का दिन बहुत दूर नहीं है, बीजेपी का संकल्प है कि कर्नाटक को नंबर 1 बनाना है। कर्नाटक में आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण करना और कर्नाटक को मैन्युफैक्चरिंग सुपर पावर बनाना है। तो वहीं कांग्रेस वोट मांग कर रही है और कह रही है कि हमारा एक नेता रिटायर होने वाला है। वो वोट इसलिए चाहती है क्योंकि उनका एक नेता रिटायर हो रहा है।”

PM Modi
PM Modi

PM Modi:शांति और प्रगति के लिए लोग कांग्रेस को करते हैं राज्य से बाहर-पीएम

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा,”कांग्रेस आपका एक वोट इसलिए चाहती है क्योंकि बीजेपी सरकार के फैसलों को, जनहित के योजनाओं और यहां के लोगों के कल्याण के लिए जो काम किए हैं उन सबको पलटना चाहती है।” पीएम ने आगे कहा,”कांग्रेस कुछ भी कर ले लेकिन यहां पर एक आवाज सुनने को मिलता है कि इस बार बीजेपी की सरकार।”

पीएम ने कहा कि देश में जहां भी लोग शांति और प्रगति चाहते हैं वो सबसे पहले अपने राज्य से कांग्रेस को बाहर कर देते हैं। उन्होंने कहा,”अगर समाज में शांति है तो कांग्रेस शांत नहीं बैठ पाती, अगर देश प्रगति करता है तो कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं कर पाती। कांग्रेस की पूरी राजनीति बांटो और राज करो पर आधारित है।”

कांग्रेस हमारी सेना का अपमान करती है-पीएम मोदी
पीएम ने कहा,”पूरा देश हमारे सैनिकों का आदर करता है, उनका सम्मान करता है जबकि कांग्रेस हमारी सेना का अपमान करती है, हमारे सैनिकों का अपमान करती है। आज पूरी दुनिया भारत में डेमोक्रेसी और डेवलपमेंट को देख कर उसे सम्मान दे रही है लेकिन रिवर्स गियर कांग्रेस दुनिया भर में घूम-घूम कर देश को बदनाम कर रही है।”

प्रधानमंत्री ने कहा,”जो लोग कर्नाटक में आतंक फैलाने की साजिश में गिरफ्तार होते हैं कांग्रेस उन्हें बचाने के लिए आ जाती है। इतना ही नहीं रिवर्स गियर कांग्रेस ऐसे एंटी-नेशनल लोगों पर दर्ज मुकदमे ना केवल वापस ले लेती है बल्कि उन्हें छोड़ भी देती है।”

पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस हर समस्या को बनाए रखना चाहती है ताकि गरीब उसके सामने हाथ जोड़कर खड़ा रहे।

यह भी पढ़ेंः

क्या इस्तीफे का फैसला पलटेंगे Sharad Pawar? अजीत पवार के घर पार्टी की अहम बैठक

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी पहुंची Supreme Court, गिरफ्तारी पर रोक के आदेश को दी चुनौती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here