“वो दिल्ली में जाकर ‘मुजरा’करते हैं”, जानिए CM एकनाथ शिंदे पर क्यों भड़के संजय राउत?

असली शिवसेना दिल्ली में कभी किसी के आगे नहीं झुकी।- संजय राउत

0
45
Sanjay Raut: CM एकनाथ शिंदे पर भड़के संजय राउत
Sanjay Raut: CM एकनाथ शिंदे पर भड़के संजय राउत

Sanjay Raut:महाराष्ट्र की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला हमेशा जारी रहा है। यहां जब से शिवसेना से अलग होकर एकनाथ शिंदे ने अपनी ‘शिवसेना’ के साथ बीजेपी गठबंधन में सरकार बनाई है तब से प्रदेश की राजनीति में तीखी बयानबाजी देखने को मिलती रही है। अब राज्यसभा सांसद संजय राउत ने सीएम एकनाथ शिंदे को लेकर तीखा प्रहार किया है। दरअसल, सीएम शिंदे ने रविवार को दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी। अब इस मुलाकात को लेकर संजय राउत ने उनपर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वे(सीएम शिंदे) दिल्ली में जाकर ‘मुजरा’ करते हैं।

Sanjay Raut:गृह मंत्री से सीएम शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने की मुलाकात

Sanjay Raut: शिंदे का आलाकमान दिल्ली में है- संजय राउत

उद्धव गुट के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे पर हमला बोला है। उन्होंने मुंबई में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा,”पहले महाराष्ट्र में आलाकमान मुंबई में था लेकिन अब शिंदे का आलाकमान दिल्ली में है।” उन्होंने आगे कहा,”वे(सीएम शिंदे) बाला साहेब का नाम लेते हैं और शिवसेना की बात करते हैं लेकिन दिल्ली में ‘मुजरा’ करते हैं।”

शिवसेना को लेकर संजय राउत ने कहा,”असली शिवसेना दिल्ली में कभी किसी के आगे नहीं झुकी। हमने दिल्ली की कभी गुलामी नहीं की।”
उन्होंने सीएम शिंदे को लेकर कहा,”अगर आपको अपने कैबिनेट का विस्तार करना है तो यहां बैठकर करो। एक साल हो गया लेकिन कैबिनेट विस्तार नहीं हुआ, इससे पता चलता है कि यह सरकार जा रही है।”

गृह मंत्री से सीएम शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने की मुलाकात
रविवार को दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने मुलाकात की। उन्होंने यह मुलाकात उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की मौजूदगी में की। गृह मंत्री शाह के साथ मुलाकात की तस्वीर सीएम शिंदे ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा,”हमने तय किया है कि शिवसेना और बीजेपी लोकसभा, विधानसभा, स्थानीय निकाय चुनाव सहित आगामी सभी चुनाव मिलकर लड़ेंगी।”

यह भी पढ़ेंः

Yogi Adityanath Birthday: CM Yogi ने गोरखनाथ मंदिर में किया रुद्राभिषेक, जानिए देश के इन दिग्‍गजों ने कैसे दी शुभकामनाएं?

NEET UG 2023: OMR शीट जारी, जानिए कैसे चेक करें रिजल्‍ट ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here