कैसे हुआ Rishabh Pant का एक्सीडेंट? सीएम धामी ने बताई वजह…

बीसीसीआई के डॉक्टर और मैक्स के डॉक्टर पंत के संपर्क में है।

0
139
Rishabh Pant: पंत के एक्सीडेंट पर सीएम धामी का बयान
Rishabh Pant: पंत के एक्सीडेंट पर सीएम धामी का बयान

Rishabh Pant: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली से रूड़की जाते समय एक्सीडेंट हो गया था। उसमें पंत गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। पंत को देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। एक्सीडेंट को लेकर शुरू में पंत का बयान आया था कि झपकी के कारण उनरी कार अनियंत्रित हो गई थी, हालांकि अब एक और कारण सामने आया है। उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पंत के एक्सीडेंट केो पीछे की वजह सड़क पर हुए गड्ढे को बताया है।

Rishabh Pant: पंत का कार एक्सीडेंट
Rishabh Pant: पंत का कार एक्सीडेंट

Rishabh Pant से मिलने के बाद सीएम धामी ने दी यह बयान

ऋषभ पंत का इलाज उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक अस्पताल में चल रहा है। उनका हालचाल जानने के लिए क्रिकेट से लेकर राजनीतिक दुनिया समेत कई लोग अभी तक अस्पताल पहुंच चुके हैं। इसी बीच उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी भी ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने पंत और उनकी फैमली से मुलाकात की। उसके बाद सीएम धामी ने कहा कि ऋषभ पंत का एक्सीडेंट सड़क पर गड्ढे के कारण से हुआ है। उन्होंने बताया कि गड्ढे से बचने की वजह से पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उन्होंने यह भी कहा कि अभी पंत का इलाज मैक्स अस्पताल में चल रहा है। बीसीसीआई के डॉक्टर और मैक्स के डॉक्टर संपर्क में है। रगड़ के कारण पंत को पीठ के साथ शरीर में अधिक दर्द है। चिकित्सकों ने कहा कि अगले 24 घंटे में उन्हें इस दर्द से राहत मिल जाएगी।

दुर्घटना के बाद भर दिए गए गड्ढे
मिली जानकारी के अनुसार, पंत का एक्सीडेंट नारसन के पास हुआ था। वहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि वहां की सड़कों के गड्ढे हमेशा किसी न किसी दुर्घटना की वजह बनते रहे हैं। उन्होंने बताया कि वहां पर पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं, जिसमें लोगों की जान भी जा चुकी है। लोगों का कहना है कि पंत के एक्सीडेंट के बाद वहां के गड्ढों को भर दिया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि रातोंरात उन गड्ढों को भर दिया गया।

यह भी पढ़ेंः

तुनिषा शर्मा की मां के आरोपों पर शीजान के वकील का बड़ा दावा! बोले- 2 जनवरी को बताएंगे…

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में सैन्य हवाई अड्डे के पास ब्लास्ट, कई लोगों के जख्मी होने की आशंका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here