Neha Singh Rathore ने बिहार में का बा’ के बाद पूछा ‘UP में का बा’, कहा-‘बाबा के दरबार बा.. खत्तम रोजगार बा…

0
748

नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं है। वैसे भी सरकार पर उनके तंज वाले गाने वायरल होते रहते हैं। नेहा का एक गाना फिर धूम मचा रहा है। ‘बिहार में का बा’ के बाद अब नेहा सिंह राठौर ‘UP में का बा’ लेकर आईं हैं। नेहा अपने व्यंग्य गीतों से जनता का आवाज को सरकार तक पहुंचाती रहती हैं। बताया जाता है कि यह गीत उन्होंने खुद से लिखा हैं। इससे पहले उन्होंने बिहार चुनाव के समय गाया था- ‘बिहार में का बा?’

Neha Singh Rathore का नया गाना

Neha Singh Rathore
Neha Singh Rathore

रविवार को उन्होंने एक वीडियो जारी किया जिसमें व्यंग्य गीतों के जरिए पूछ रही हैं कि यूपी में का बा? उन्होंने अपने गीत के जरिए रोजगार, कोरोना में मौत, कानून व्यवस्था पर सवाल पूछा है। गीत में वह साड़ी पहनी हुई, माथे पर बड़ी बिंदी लगाई दिख रही हैं।

गीत में रोजगार का सवाल उन्होंने उठाया है। साथ ही हाथरस की दर्दनाक घटना, कोरोना से गंगा में तैरती लाशों का जिक्र, मंत्री के बेटे की रंगदारी और किसानों पर कैसे कार चढ़ा दी गई इसका भी जिक्र किया है। मंदिर-मस्जिद में किस तरह रार बा।

Neha Singh Rathore ने कहा- हाथरस के निर्णय जोहत लइकी के परिवार बा

Neha Singh Rathore
Neha Singh Rathore

नेहा सिंह ने गीत की शुरुआत सीएम योगी पर तंज करते हुए किया। उन्होंने भोजपुरिया अंदाज में गाया, ‘बाबा के दरबार बा.. खत्तम रोजगार बा… हाथरस के निर्णय जोहत लइकी के परिवार बा, कोरोना से लाखन मर गइलन, लाशन से गंगा भर गइलें, टिकठी और कफन नोचत कुकुर और बिलार बा, मंत्री के बेटवा बड़ी रंगदार बा, किसानन के छाती पर रौगत मोटर कार बा, एक चौकीदार, बोलो के जिम्मेदार बा…।’ गीत का अंत ‘जिंदगी झंड, पर फिर भी घमंड बा!’ पंक्ति से किया है।

नेहा की खासियत रही है कि वे बिंदास भाव में व्यंग्य बाण छोड़ती हैं। वे इन गीतों को खुद से लिखती भी हैं। वह बिहार के कैमूर जिले की रहने वाली हैं। बिहार चुनाव के समय भी उनके गीत काफी पॉपुलर हुए थे।

संबंधित खबरें:

‘बेरोजगार बानी साहेब रोजगार मांगीला…’ गीत से Neha Singh Rathore की हो रही है तारीफ, आपने सुना क्‍या?

Bigg Boss OTT: Akshara Singh ने शो को लेकर किया बड़ा खुलासा, सोशल मीडिया पर शो को कहा ‘Biased’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here