BSF ने नाकाम की पाकिस्तान की साजिश, पंजाब के फिरोजपुर सेक्टर में जवानों ने मार गिराया ड्रोन

जवानों ने नाइटविजन कैमरों की मदद से देखा कि काले रंग का ड्रोन आसमान में उड़ रहा है और ये भारत में प्रवेश कर रहा है।

0
156
Punjab News: BSF ने नाकाम की पाकिस्तान की साजिश, पंजाब के फिरोजपुर सेक्टर में जवानों ने मार गिराया ड्रोन
Pak Drone: BSF ने अमृतसर बॉर्डर पर एक और पाक ड्रोन को किया ढेर

Punjab News: पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर नापाक हरकत की गई है। इस बार पंजाब के फिरोजपुर जिले में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर आए ड्रोन को मार गिराया है। ये ड्रोन पाकिस्तान से भारत में एंट्री कर रहा था जिसे बीएसएफ के जवानों ने बुधवार की सुबह मार गिराया है। घटना की जानकारी खुद बीएसएफ अधिकारियों ने दी है।

Punjab News: खेत में मिला ड्रोन

Punjab News: BSF ने नाकाम की पाकिस्तान की साजिश, पंजाब के फिरोजपुर सेक्टर में जवानों ने मार गिराया ड्रोन
Punjab News

गौरतलब है कि खेमकरण सेक्टर में तैनात बीएसएफ की 101 बटालियन के जवानों ने बीओपी हरभजन स्थित बुर्जी नंबर-153-6 के पास बुधवार को पाकिस्तान की ओर से गलत हरकतों को महसूस किया। जवानों ने नाइटविजन कैमरों की मदद से देखा कि काले रंग का ड्रोन आसमान में उड़ रहा है और ये भारत में प्रवेश कर रहा है। जवानों ने ड्रोन को निशाना बनाते हुए उस पर फायरिंग की और ड्रोन को नीचे गिरा दिया। गुरुवार की सुबह सर्च ऑपरेशन के दौरान ये काले रंग का ड्रोन एक खेत में बरामद किया गया।

जानकारी के मुताबिक, इलाके में घने कोहरे के कारण इन दिनों ड्रोन के सीमा पार से आने की गतिविधियां बढ़ी हुई है। ये ड्रोन के जरिए अक्सर हेरोइन वगैरहा की तस्करी की जा रही है। बीएसएफ के जवान इसे रोकने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। फिलहाल इस ड्रोन की जांच में जवान जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here