Prayagraj News: प्रयागराज में चौथी मंजिल से गिरने के कारण जज के बेटे की मौत, घर में पसरा मातम

0
719

Prayagraj News: प्रयागराज में हाई कोर्ट के जज दिनेश पाठक के बेटे की रविवार को चौथी मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई। प्रयागराज में स्थित Judges Colony में अपने परिवार के साथ रह रहे न्यायमूर्ति दिनेश पाठक का 15 साल का बेटा फोन पर बात कर रहा था तभी यह हादसा हुआ। घटना के बाद अन्नय पाठक को फौरन ट्रामा सेंटर स्वरुपरानी अस्पताल लेकर जाया गया, पर गहरी चोट के कारण उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। डॉक्टर के अनुसार जज के बेटे के सर में गहरी चोट आई थी।

Prayagraj News: बालकनी में था खड़ा

Prayagraj News
Prayagraj News

मिली खबर के अनुसार 15 साल का अन्नय पाठक चौथी मंजिल पर बालकनी में रेलिंग को पकड़कर फोन पर बात कर रहा था। तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ा और नीचे जा गिरा। बेटे का वजन अधिक होने के कारण उसे चोट भी बहुत आई थी। सर में गहरी चोट लगी थी। अस्पताल ले जाने तक उसकी सांसे चल रही थी। पर कुछ समय बाद डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया है।

परिवार ने मीडिया को बताया कि बच्चा समान्य रुप से बालकनी में खड़ा होकर अपने दोस्त से बात कर रहा था। पर अचानक पता नहीं कैसे उसका बैलेंस बिगड़ा और सीधा नीचे जा गिरा। शरीर की कई हड्डियां टूट गईं थी। जमीन पर खून ही खून नजर आ रहा था।

Prayagraj News: 9 बजे हुआ अंतिम संस्कार

Prayagraj News
Prayagraj News

हादसे की सूचना मिलते ही डीएम, एसएसपी हाई कोर्ट के अधिकारी व कर्मचारी भी एसआरएन अस्पताल पहुंच गए। जज के घर में कोहराम मचा हुआ है। घर के चिराग के बूझ जाने के कारण मां को होश नहीं है। परिवार सदमे में डूबा है। बेटे का सुबह 9 बजे अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

रजिस्ट्रार प्रोटोकॉल आशीष श्रीवास्तव के अनुसार सोमवार को रसूलाबाद घाट पर सुबह नौ बजे अंतिम संस्कार किया गया। इससे पूर्व बेली रोड स्थित जजेज कॉलोनी से सुबह आठ बजे शवयात्रा निकाली गई थी।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here