Maharashtra News: पुणे के नरहे अम्‍बेगांव के पास भीषण हादसा, 4 लोगों की मौत, मौके पर पहुंचीं एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले

Maharashtra News: प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा पुणे में नरहे अम्‍बेगांव के पास हुआ। यहां मल्‍टी कार्गो ट्रक 31 टन चीनी की बोरियां लादकर हाइवे से गुजर रहा था। अचानक ट्रक ने यहां से गुजर रही बस में पीछे से टक्‍कर मार दी।

0
63
Maharashtra News: Pune highway Accident today
Maharashtra News: Pune highway Accident today

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पुणे में शनिवार-रविवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया।जानकारी के अनुसार यहां एक ट्रक हाइवे पर जा रही बस से टकरा गया, जिससे 4 लोगों की मौत हो गई और 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और रेस्‍कयू कर सभी घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा पुणे में नरहे अम्‍बेगांव के पास हुआ। यहां मल्‍टी कार्गो ट्रक 31 टन चीनी की बोरियां लादकर हाइवे से गुजर रहा था। अचानक ट्रक ने यहां से गुजर रही बस में पीछे से टक्‍कर मार दी।घटना की सूचना मिलते ही एनसीपी नेता और सांसद सुप्रिया सुले मौके पर पहुंचीं और अधिकारियों को त्‍वरित कार्रवाई के निर्देश भी दिए।

Maharashtra News Road Accident Pune today
Maharashtra News: NCP Leader and MP Supriya Sule.

Maharashtra News: सभी घायलों को रेस्‍क्‍यू किया

Maharashtra News:स्‍थानीय अधिकारियों के अनुसार दमकल की टीम ने सभी घायलों को रेस्‍क्‍यू किया है। दुर्घटना पुणे- बेंगलुरु हाईवे पर स्‍वामी नारायण मंदिर से सटे नौवाले पुल क्षेत्र की ढलान पर हुई है।

जानकारी के अनुसार जिस जगह घटना हुई है वह नई कटराज सुरंग से भूमरकर चौक के बीच है। यहां करीब 8 किलोमीटर तक ढलान है। इसी ढलान पर बस यात्रियों को लेकर जा रही थी। अचानक वजन लेकर ट्रक यहां से गुजरा, लेकिन ढलाने पर ट्रक नियंत्रण नहीं रख सका और पीछे से जाकर बस में टक्‍कर मार दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here