PM Modi Kerala Visit: केरल में दो दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी, इन परियोजनाओं की देंगे सौगात

0
23

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने बुधवार को त्रिशूर के गुरुवायूर मंदिर में पूजा-अर्चना की। जानकारी के अनुसार पीएम मोदी आज केरल के विलिंगडन द्वीप में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान चार हजार करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं को देश को समर्पित करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने कोच्चि में एक रोड शो भी किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जनवरी से केरल और आंध्र प्रदेश के दौरे पर हैं।

पीएम मोदी मंगलवार को पहुंचे केरल

पीएम मोदी मंगलवार 16 जनवरी की शाम केरल पहुंचे। शाम को 1.3 किलोमीटर लंबे रोड शो के बाद उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की। केरल जाने से पहले वह आंध्र प्रदेश के लेपाक्षी गए थे। जहां उन्होंने 486 साल पुराने वीरभद्र मंदिर में पूजा की। मंदिर में राम भजन किया और रंगनाथ रामायण पर आधारित कठपुतलियों की रामकथा भी देखी।

केरल में इन परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी आज कोच्चि में 4 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इन परियोजनओं में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के एलपीजी आयात टर्मिनल का उद्घाटन भी शामिल है। इसके साथ ही बंदरगाह, जहाजरानी और जलमार्ग क्षेत्र को बड़ी सौगात देगें। साथ ही मरीन ड्राइव पर लगभग 6,000 ‘शक्ति केंद्रों’ के प्रभारियों की एक पार्टी बैठक को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here