लॉरेंस बिश्नोई के ठिकानों पर NIA की बड़ी रेड, दिल्ली-हरियाणा समेत कई राज्यों में छापेमारी

जानकारी के मुताबिक, इससे पहले सोमवार को पंजाब की रोपड़ जिला पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 4 गुर्गों को गिरफ्तार किया था। हालांकि, उनका एक साथी भागने में कामयाब हुआ था।

0
205
NIA Raid: लॉरेंस बिश्नोई के ठिकानों पर NIA की बड़ी रेड, दिल्ली-हरियाणा समेत कई राज्यों में छापेमारी
NIA Raid: लॉरेंस बिश्नोई के ठिकानों पर NIA की बड़ी रेड, दिल्ली-हरियाणा समेत कई राज्यों में छापेमारी

NIA Raid: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से संबंधित कई ठिकानों पर नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी ने ताबड़तोड़ छापेमारी की है। लॉरेंस बिश्नोई से हुई पूछताछ के बाद एनआईए ने सर्च ऑपरेशन चलाया गया। NIA की टीम ने दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब और उत्तर प्रदेश में लॉरेंस के करीबियों के ठीकानों पर छापेमारी की है। कुछ दिनों पहले ही पंजाब की जेल से बिश्नोई को दिल्ली स्थित NIA मुख्यालय लाया गया था।

गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई को 10 दिन की एनआईए हिरासत में रखा गया है। एनआईए देश के अलग-अलग हिस्सों में आतंकवादी गुटों और दूसरी आपराधिक गिरोह की ओर से रची गई आतंकी साजिशों को लेकर पूछताछ कर रही है। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले पर पुलिस ने उसके कई गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

Lawrence Bishnoi:लॉरेंस बिश्नोई के ठिकानों पर NIA की बड़ी रेड, दिल्ली-हरियाणा समेत कई राज्यों में छापेमारी
Lawrence Bishnoi

NIA Raid: गैंगस्टर लॉरेंस के 4 गुर्गों को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, इससे पहले सोमवार को पंजाब की रोपड़ जिला पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 4 गुर्गों को गिरफ्तार किया था। हालांकि, उनका एक साथी भागने में कामयाब हुआ था। पुलिस ने जिन तीन पिस्टल, एक मैगजीन और 22 जिंदा कारतूस बरामद किए थे। गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान कुलदीप सिंह, कुलविंदर सिंह तिनका, सतवीर सिंह शम्मी और बेअंत सिंह के रूप में हुई है। गिरफ्तार किए गए सभी लोग लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े हैं।

बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रचने और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने को लेकर काफी चर्चा में है। उसके खिलाफ पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली समेत कई अन्य राज्यों में आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। उस पर जबरन वसूली, हत्या, हत्या की साजिश समेत कई संगीन आरोप लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें:

Sidhu Moose Wala Murder Case: आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पुलिस हिरासत से फरार, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का है करीबी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here