Namaz in Train: कुशीनगर की इस ट्रेन में पढ़ी गई नमाज, वीडियो बना बीजेपी नेता ने की शिकायत

ट्रेन की बोगी में नमाज पढ़ना पूरी तरह से गलत-पूर्व विधायक

0
194
Namaz in Train
Namaz in Train

Namaz in Train: यूपी के कुशीनगर जिले में ट्रेन में नमाज पढ़ने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। लगभग 28 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग ट्रेन की स्लीपर बोगी में चटाई बिछाकर नमाज अदा कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों के द्वारा अन्य यात्रियों को मौके पर आने से रोका भी जा रहा है। वीडियो को कुशीनगर के खड्डा रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है। मामले को लेकर बीजेपी के पूर्व विधायक दीपलाल ने कार्रवाई करने की मांग की है।

Namaz in Train
Namaz in Train

Namaz in Train: पूर्व विधायक ने रिकॉर्ड की वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार, इस नमाज वाले वीडियो को खड्डा स्टेशन पर खड़ी सत्याग्रह एक्सप्रेस का बताया गया। दरअसल, सत्या एक्सप्रेस कप्तागंज की ओर जाने के लिए खड्डा स्टेशन पर खड़ी थी। मौके पर यात्री अपने गंतव्य स्थान की ओर जाने के लिए ट्रेन में चढ़ रहे थे। तभी उन्होंने अपनी बोगी में देखा कि कुछ लोग नमाज पढ़ रहे हैं। जब वे अपनी सीट पर बैठने के लिए जाने लगे तो कुछ लोगों ने उन्हें रोका और कहा कि नमाज होने के बाद आप अपने सीट पर जा सकते हैं। लोगों ने इसपर हैरानी भी जतायी। वहीं, मौके पर मौजूद बीजेपी के पूर्व विधायक दीपलाल भारती ने इसका वीडियो बना लिया।

पूर्व विधायक ने जीआरपी को भेजा वीडियो
ट्रेन में नमाज पढ़ने को लेकर बीजेपी के पूर्व विधायक दीपलाल ने कहा “इस वीडियो को मैंने खुद बनाया और जीआरपी को भेजा। मैं इसी ट्रेन से खड्डा से कप्तानगंज जा रहा था। कोच में चढ़ा तो यह नजारा देखने को मिला, फिर उतकर दूसरे कोच में जाना पड़ा। ” उन्होंने आगे कहा कि ट्रेन की बोगी में नमाज पढ़ना पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा “आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।”

यह भी पढ़ेंः

MCD Election को लेकर चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, जानिए महिला उम्‍मीदवारों के लिए कितनी फीसदी सीटें हुईं आरक्षित

T20 World Cup 2022: Ind Vs Pak मैच के ठीक पहले कप्तान रोहित शर्मा का आया बड़ा बयान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here