Munawwar Rana ने सीएम योगी पर दिया बयान, बोले- वो दोबारा मुख्‍यमंत्री बने तो छोड़ दूंगा UP

0
335

शायर Munawwar Rana अपने बयान के चलते एक बार फिर बार सुर्खियों में आ गए हैं। Munawwar Rana ने एलान किया है कि अगर Yogi Adityanath एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री बनते हैं तो वो राज्‍य छोड़ देंगे। एक टेलीविजन चैनल से बात करते हुए उन्‍होंने यह भी कहा कि यूपी में बीजेपी सरकार के शासन के दौरान मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं।

WhatsApp Image 2021 09 03 at 18.16.56 1

उत्‍तरप्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि उनका जिन्ना से खानदानी रिश्ता होगा। राणा ने सरकार पर ज़ुल्म करने का आरोप लगाते हुए पलायन की बात कही। शायर ने कहा कि अगर अगामी चुनाव के बाद योगी की सरकार एक बार फिर आती तो हमें पलायन करना पड़ेगा।  

Yogi Adityanath
Yogi Adityanath

FIR दर्ज हुईं और बेटे को भी गिरफ्तार किया गया

अगामी चुनाव को लेकर Munawwar Rana ने कहा कि लोग असल मुद्दों पर वोट करेंगे। वहीं उन्‍होंने जिन्ना और पाकिस्तान को लेकर कहा कि इनका चुनाव से क्या लेना देना? उन्‍होंने यह भी कहा कि करीब 6 महीने पहले हमने कहा था कि अगर ओवैसी की वजह से उत्‍तरप्रदेश में एक बार फिर बीजेपी की सत्‍ता आ जाती है तो हम यूपी छोड़ देंगे। शायर ने दावा किया उनके इस बयान के बाद उन्‍हें परेशान किया गया। जिसके बाद कई FIR दर्ज हुईं और बेटे को भी गिरफ्तार किया गया।

Munawwar Rana का विवादों से पुराना नाता

munawwar rana

गौरतलब है कि पिछले साल मुनव्‍वर राणा पर आरोप लगा था कि उन्‍होंने म‍हर्षि वल्मीकि की तुलना तालिबान से कर धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। जिसके बाद धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में मुनव्वर राणा के खिलाफ प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई थी। शायर के खिलाफ पीएल भारती ने शिकायत दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here