“2024 में भाजपा सरकार का जाना तय”, पूर्व CM अखिलेश यादव के बयान पर जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य?

पिछड़े वर्ग ने अखिलेश को नकारा- केशव प्रसाद मौर्य

0
54
Modi Government:पूर्व CM अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
Modi Government:पूर्व CM अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Modi Government:अगले साल देश में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के अलावा कांग्रेस, आम आदमी पार्टी समेत तमाम विपक्षी दल अपनी तैयारी में जुट गए हैं। बिहार के सीएम नीतीश कुमार मोदी सरकार के खिलाफ पूरे विपक्ष को एकसाथ लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वहीं, इस बीच यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का बड़ा बयान आया है। उन्होंने दावा किया है कि 2024 में भाजपा की सरकार का जाना तय है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास महंगाई का जवाब नहीं है। अखिलेश ने PDA का एक फॉर्मूला भी बताया जिसपर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब दिया है।

Modi Government:पूर्व CM अखिलेश यादव
Modi Government:पूर्व CM अखिलेश यादव

Modi Government:मैंने NDA के मुकाबले कहा PDA- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव लगातार बीजेपी सरकार पर हमलावर रहे हैं। कभी वो प्रदेश की योगी सरकार तो कभी केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लेते रहते हैं। उन्होंने एक बार फिर से केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा,”मैंने NDA के मुकाबले PDA कहा, जिसमें पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक, मुसलमान भाई। इनके साथ सबसे ज्यादा भेदभाव हो रहा है। मैंने सबको शामिल किया है।”
उन्होंने आगे कहा,”भाजपा 2014 से जीत रही है इसलिए इनका 2024 में जाना तय है। इनके पास महंगाई का जवाब नहीं है।” वहीं, इस पीडीए वाले फॉर्मूला पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है।

पिछड़े वर्ग ने अखिलेश को नकारा- केशव प्रसाद मौर्य
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा,”मैं इसका(PDA) मतलब बता रहा हूं। P का मतलब परिवारवाद, D से दंगा और A से अपराधियों का संघ।” उन्होंने आगे कहा,”इसलिए उनका पीडीए वह नहीं जो वे(अखिलेश यादव) बता रहे हैं। पिछड़े वर्ग ने उनको(अखिलेश यादव) नकार दिया है। दलित उनको देख नहीं सकता क्योंकि सत्ता में रहते हुए उन्होंने काफी दमन किया है।”

यह भी पढ़ेंः

“AAP जैसी खोखले वादे करने वाली सरकार मैंने अपने पूरे जीवन में नहीं देखी”, पंजाब में बोले गृह मंत्री अमित शाह

“मैं ब्रह्मा नहीं हूं कि जो लिख दिया वो…, जल्द ही बदले जाएंगे डायलॉग्स” आदिपुरुष के विवाद पर बोले लेखक मनोज मुंतशिर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here