Mission 2024: उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मिले सीएम नीतीश कुमार, बोले-अधिक से अधिक पार्टियां एकजुट हों

Mission 2024: विपक्षी एकता को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बहुत से लोगों से बात हो गई है। आज वह मुंबई आए हैं तो यहां भी बात हुई है।आगे जो करना होगा वो करेंगे।

0
130
Mission 2024 : Nitish Kumar met with Sharad Pawar
Mission 2024

Mission 2024: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मुंबई में शिवसेना यूबीटी प्रमुख एवं महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे से मिलकर विपक्षी एकता पर बात की।इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आज जो केंद्र में हैं वो देश के लिए काम नहीं कर रहे हैं। इसका मतलब समझ लीजिए इतिहास बदल रहा है। नीतीश कुमार ने कहा कि हम चाहते हैं कि पूरे देश में अधिक से अधिक पार्टियां एकजुट हों, मिलकर हम सब लड़ेंगे।

नीतीश कुमार ने कहा कि वह मीडिया के साथियों को कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन आज इस पर भी कब्जा है। अलग-अलग राज्यों में दूसरी पार्टी के लोगों ने जो काम किया है। उसकी कोई चर्चा नहीं होती है। देश के हित में जरूरी है कि यह आगे बढ़े। आपस में किसी तरह का विवाद नहीं हो, लेकिन कोशिश क्या हो रही है कि समाज में एक तरह का विवाद पैदा हो, जो नहीं होना चाहिए। हिंदू-मुस्लिम या किसी जाति के हों सबको एकता में रहना चाहिए। हमलोग तो यही चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा पार्टियां एक साथ मिलकर काम करेंगी।

Mission 2024 top news
Mission 2024: Bihar CM Nitish Kumar today Met With Shiv Sena UBT Udhdhdav Thackeray.

Mission 2024: बहुत से लोगों से बात हुई

Mission 2024: विपक्षी एकता को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बहुत से लोगों से बात हो गई है। आज वह मुंबई आए हैं तो यहां भी बात हुई है।आगे जो करना होगा वो करेंगे। उद्धव ठाकरे की ओर इशारा करते हुए कहा कि इनका और मेरा विचार तो एक ही है न। देश के हित में काम करना है। इन्होंने आज ही का समय दिया था। अब यह तय होगा कि कब सबकी मीटिंग होगी।

Mission 2024: NCP प्रमुख शरद पवार से मिले नीतीश

Mission 2024: इसके बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार से सीएम नीतीश कुमार और डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने मुलाकात की। इस मौके पर संवददाताओं को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि आज हमारी अच्छी मुलाकात हुई है। देश का आज जो माहौल है वो सब देखने के बाद देश की प्रजातंत्र को बचाने के लिए हमें मिलकर काम करने की आवश्यकता है और हम इसका समर्थन करते हैं।इस मौके पर शरद पवार ने भी देशहित में इसे एक बेहतर कदम बताया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here