Mayawati ने की मांग, कोरोना से मृतक लोगों के परिवार को जल्द दें आर्थिक सहायता, पहले ही हो चुकी है बहुत देरी

0
267
Mayawati
Mayawati attacked BJP

मायावती (Mayawati) ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (UP CM Yogi Adityanath) पर हमला बोला है। उन्होंन कहा कि कोरोना मृतकों के परिवारों को सरकार की तरफ से जल्दी ही मदद मिलनी चाहिए थी लेकिन काफी देर हो गई है। अभी भी इस पर जल्दी करने की जरुरत है। बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कहा कि यू.पी. सरकार द्वारा कोरोना से मृतक लोगों के परिवार को आर्थिक सहायता देने का फैसला बहुत देरी से लिया गया है।

Mayawati ने किया ट्वीट

बसपा सुप्रीमों ने अपने ट्वीट में लिखा, यू.पी. सरकार द्वारा कोरोना से मृतक लोगों के परिवार को आर्थिक सहायता देने का फैसला बहुत देरी से लिया गया है, जो काफी पहले ही लेकर, इनको समय से दे दिया जाना चाहिये था, लेकिन उन्हें अब यह मदद बहुत जल्दी ही मिल जानी चाहिये। बी.एस.पी. की यह मांग।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की चपेट में आने के कारण 22 हजार 892 लोगों की मौत हुई थी। राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। इसके लिए इन परिवारों को अपने जिले में डीएम कार्यालय में निर्धारित प्रारूप पर आवेदन करना होगा। योगी सरकार ने ने इसका विस्तृत दिशा-निर्देश जारी कर दिया है। इन सभी को धनराशि उनके बैंक खाता में ट्रांसफर की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here