Mainpuri News: मैनपुरी में श्रद्धालुओं से भरी DCM का हुआ एक्‍सीडेंट, 2 की मौत 15 घायल

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात तकरीबन 11 बजे श्रद्धालुओं से भरी एक डीसीएम गांव हरीसिंहपुर हलपुरा के एक मकान में घुस गई।

0
505
Mainpuri News:
Mainpuri News:

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में लाख प्रयास के बाद भी श्रद्धालुओं के वाहनों का दुर्घटना ग्रस्त होना रुक नहीं रहा है। बीती रात श्रद्धालुओं से भरी एक डीसीएम एक मकान में घुस गई। जिसमें दो लोगों की मौत व दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Mainpuri News:
Mainpuri News:

Mainpuri के दन्नाहार थाना क्षेत्र में आने वाले हरीसिंहपुर हलपुरा गांव के पास शनिवार रात को भीषण सड़क हादसा हुआ है। बता दें कि इस एक्‍सीडेंट में दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 15 घायल हुए। घटना के बाद कुछ घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और कुछ को आगरा रेफर किया गया है।

Mainpuri News: शनिवार रात 11 बजे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात तकरीबन 11 बजे श्रद्धालुओं से भरी एक डीसीएम गांव हरीसिंहपुर हलपुरा के एक मकान में घुस गई। हादसे में DCM में सवार दो श्रद्धालुओं की मौत हुई। मृतकों में 55 वर्षीय कोतवाल सिंह निवासी हरीसिंह पुर और रामवीर चौहान हलपुरा निवासी हैं।

 Accident
Mainpuri News: Accident


घटना में घायल हुए कुछ लोगों की हालत अभी भी गंभीर है। बता दें कि सभी श्रद्धालु मैनपुरी शहर स्थित शीतला माता देवी मंदिर में नेजा चढ़ाकर लौट रहे थे। तभी यह हादसा हुआ। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं गंभीर लोगों को आगरा रेफर कर दिया गया है।

Mainpuri News:
Mainpuri News:

मैनपुरी में सड़क हादसों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। बता दें कि पिछले आठ दिनाें में तीन सड़क हादसे हो चुके हैं। इससे पूर्व शुक्रवार की रात को कोतवाली क्षेत्र में हादसा हुआ था। जिसमें श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई थी और 3 लोगों की मौत हो गई थी। ये श्रद्धालु भी शीतला देवी मंदिर पर नेजा चढ़ा कर लौट रहे थे। वहीं चार अप्रैल की रात को औंछा थाना क्षेत्र में हुए हादसे में 4 श्रद्धालुओं की जान चली गई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here