IPL 2022: Kolkata Knight Riders ने जीता टॉस, जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी दिल्ली की टीम

0
264

IPL 2022 का 19वां मुकाबला Delhi Capitals और Kolkata Knight Riders के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला दोपहर के 3.30 बजे से मुंबई के ब्रबोर्न स्टेडियम से शुरू होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में दिल्ली की टीम पहले बल्लेबाजी करेगी। इस मैच के लिए कोलकाता की टीम में एक भी बदलाव नहीं हुआ है, जबकि दिल्ली की टीम में एक बदलाव देखने को मिला है। एनरिक नोर्खिया की जगह खलील अहमद को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला है।

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। वहीं कोलकाता ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। कोलकाता ने चार मैचों में तीन जीत के साथ 6 अंक लेकर इस समय प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने तीन मैचों में एक जीत हासिल पाई है।

केकेआर को पिछले मैच के जैसी प्रदर्शन की उम्मीद होगी। टीम के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने भी अपनी लय हासिल कर ली है। ऐसे में दिल्ली के गेंदबाजों को इन बल्लेबाजों के काफी सतर्क रहना होगा। टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर और अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे दिल्ली की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं। ऐसे में दिल्ली के गेंदबाजों को जल्द से जल्द इन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाना होगा। 

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों प्लेइंग इलेवन

IPL 2022

केकेआर: अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, सुनील नारायण, रसिक सलाम, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती। 

delhi capitals

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, रोवमेन पॉवेल, ऋषभ पंत (कप्तान), सरफराज खान, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, मुस्तफिजुर रहमान। 

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here