महाराष्ट्र में अंबेडकर जंयती मनाने पर दलित युवक की चाकू मारकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला?

0
29
Maharastra News
Maharastra News

Maharastra News: महाराष्ट्र के नांदेड जिले में एक दलित युवक की हत्या करने की खबर सामने आई है। भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाने से नाराज कुछ लोगों ने 24 वर्षीय दलित युवक की हत्या कर दी। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने हालात का जायजा लिया। फिलहाल इस मामले में कर्रवाई जारी है।

Maharastra News
Maharastra News

इस मामले में पुलिस ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में डॉ बी आर अंबेडकर की जयंती मनाने के लिए 24 वर्षीय एक दलित व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घटना दो दिन पहले बोंदर हवेली गांव की है। मृतक की पहचान अक्षय भालेराव के रुप में हुई है।

Maharastra News: अबंडेकर जयंती मनाने के पीछे हुई युवक की हत्या

Maharastra News: जानकारी के मुताबिक अक्षय भालेराव गुरुवार को शाम में रास्ते से गुजर रहा था। वहीं आरोपी व्यक्ति शादी के दौरान हाथ में तलवार लेकर डांस कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक अक्षय और उसके भाई को देख कर आरोपी कहने लगे कि इसने गांव में 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती मनाई है। इसकी हिम्मत कैसे हुई। जिसके बाद विवाद काफी बढ़ गया।

इसी दौरान आरोपियों ने अक्षय भालेराव को चाकू से मारा और बूरी तरह से पीटा। जिसके बाद अक्षय की मृत्यु हो गई। इसके अलावा आरोपियों ने अक्षय के भाई को भी बुरी तरह पीटा है।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अक्षय को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर चुकी है और जांच शुरू कर दी गई है। वहीं इस केस से संबंधित सात लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

संबंधित खबरें…

‘इस हादसे का जिम्मेदार कौन?…’, बालासोर रेल हादसे को लेकर कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने PM Modi से पूछे 9 सवाल

‘Zara Hatke Zara Bachke’ का Box Office पर शानदार प्रदर्शन, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here