Maharashtra: राज्यपाल कोश्यारी से मिला वानखेड़े परिवार, पत्नी क्रांति बोलीं- हम सच्चाई की लड़ाई लड़ेंगे

0
303
sameer wankhede family's meets state governor
sameer wankhede family's meets state governor (Pic: ANI)

Maharashtra में मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक और NCB अधिकारी Sameer Wankhede के बीच जुबानी जंग लगातार चालू है। अब एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े के पिता, पत्नी और बहन मंगलवार को महाराष्‍ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) से मिलने पहुंचे।

राज्यपाल से मुलाकात के बाद वानखेड़े के पिता ने कहा, “मेरी बहू, बेटी और मैं आज राज्यपाल से मिले। हमने उन्हें एक ज्ञापन दिया। राज्यपाल ने हमें आश्वासन दिया कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।”

यह सच्चाई की लड़ाई है: Kranti Redkar Wankhede

वहीं भगत सिंह कोश्यारी से मिलने के बाद समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा ”हमने राज्यपाल को सब कुछ बताया हमारे साथ जो कुछ भी हो रहा है। ऐसा नहीं था कि हम उनके पास शिकायत लेकर गए थे। हमने उनसे सिर्फ इतना कहा कि यह सच्चाई की लड़ाई है और हम लड़ने जा रहे हैं, हमें बस ताकत चाहिए। उन्होंने हमें ताकत और आश्वासन दिया।”

इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत भी अपने ऑफिस को गिराये जाने के बाद राज्यपाल से मिली थीं।

बता दें कि जब से ड्रग्‍स मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था तब से Nawab Malik लगातार एनसीबी के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं। उन्‍होंने समीर वानखेड़े पर लगाए आरोपों में कहा था कि उन्‍होंने फर्जी जाति सर्टिफिकेट से नौकरी पाई है और उन्‍होंने इस्लाम कबूल कर लिया था। इसके बाद वानखेड़े को आर्यन और नवाब मलिक के दमाद के मामले की जांच करने से हटा दिया गया।

यह भी पढ़ें: Devendra Fadnavis के खुलासे पर Nawab malik का पलटवार, कहा- आपके मुख़बिर कच्चे खिलाड़ी हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here