संजय राउत की मुश्किलें बढ़ा सकती है BJP MLA की ये चिट्ठी, पढ़ें पूरी खबर…

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना के नेता संजय राउत और अंबादास दानवे की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, दोनों नेताओं पर...

0
29
Maharashtra Politics
Maharashtra Politics

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना के नेता संजय राउत और अंबादास दानवे की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, दोनों नेताओं पर विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर को लेकर दिए बयान पर विशेषाधिकार हनन की कार्रवाई की मांग की गई है। बता दें, ये मांग बीजेपी विधायक नितेश राणे ने विधानसभा सेक्रेटरी को चिट्ठी लिखकर की है।

FotoJet 2023 09 25T114706.909
Maharashtra Politics

Maharashtra Politics: BJP MLA ने विधानसभा सेक्रेटरी को लिखी चिट्ठी

अपनी चिट्ठी में नितेश राणे ने कहा कि संजय राउत और अंबादास विधानसभा अध्यक्ष पर दबाव बनाने के लिए लगातार बयान दे रहे हैं। उनके बयान राजनीति से प्रेरित हैं। ऐसे वक्त में जब राज्य में विधायकों की अयोग्यता पर चल रही सुनवाई लंबित है, तब उनके बयान कार्रवाई को प्रभावित करने का प्रयास है।

क्या बोले संजय राउत?

संजय राउत ने कहा, “संविधान, कानून और विधायिका को बेईमानी से विलंबित किया जा रहा है। संवैधानिक पद पर बैठकर गैर कानूनी तरीके से बनी सरकार को चला रहे हैं।” संजय राउत ने ये भी कहा- विधानसभा अध्यक्ष तानाशाही कर रहे हैं तो वह तानाशाही नहीं चलेगी। हमने जो किया वही सही है। राउत ने आरोप लगाया कि विधानसभा अध्यक्ष एक पक्षीय कार्रवाई कर रहे हैं।

“विलंबित न्याय भी अन्याय है” -अंबादास दानवे

अंबादास दानवे विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हैं। उन्होंने भी राउत की तरह ही बयान दिया है। दानवे ने कहा, “विलंबित न्याय भी अन्याय है और वह अन्याय विधानसभा अध्यक्ष द्वारा किया जा रहा है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here