Bihar में मानवता हुई तार-तार! 1500 रुपये के लिए दलित महिला के उतरवाए कपड़े, मारपीट कर पिलावाया पेशाब

0
54
Bihar Crime
Bihar Crime

Bihar: बिहार से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। खबर राजधानी पटना से है जहां खुसरूपुर थानाक्षेत्र के मोसिमपुर गांव में दलित महिला के साथ स्थानीय दबंगों ने बदसलूकी की हदें पार कर दी। दरअसल, महिला का कसूर सिर्फ ये था कि उसने 1500 रुपए के उधार पर अतिरिक्त ब्याज नहीं चुकाया था। महिला का आरोप है कि इसपर दबंगों ने उसके कपड़े उतरवाए, उसके साथ मारपीट की और उसे पेशाब भी पिलाया। ये घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है। फिलहाल घायल महिला का खुसरूपुर पीएचसी में इलाज चल रहा है।

FotoJet 2023 09 25T102844.560
Bihar Crime

Bihar: क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला के परिजनों ने बताया कि महिला ने कुछ समय पहले दबंगों से डेढ़ हजार रुपये उधार लिए थे। जिसके बाद उनके परिवार ने ब्याज समेत वे पैसे चुका दिए थे, लेकिन दबंगों की ओर से उनसे ब्याज के नाम पर और पैसों की मांग की गई। जब दलित महिला ने पैसे देने से इनकार किया तो दबंगों ने उसके साथ बेहद अमानवीय व्यवहार किया।

पीड़िता ने इस संबंध में गांव के प्रमोद कुमार सिंह उसके पुत्र पीयूष कुमार समेत तीन चार अन्य लोगों के खिलाफ खुसरूपुर थाने प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। वहीं, दबंगों के घर पर इस घटना के बाद से ताला लगा हुआ है।

परिजनों का कहना है कि दबंग महिला को शनिवार रात को उसके घर से उठा ले गए थे। जब महिला घर पर नहीं दिखी तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। उन्होंने देखा कि महिला बिना कपड़ों के ही उनके घर की तरफ से भागती हुई आ रही है। महिला के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। उन्होंने महिला को कपड़े में लपेटा और उसे अपने साथ घर ले गए।

परिजनों ने जब महिला से पूछा तो महिला ने बताया कि दबंग प्रमोद ने उसके कपड़े उतारे हैं और उसके बेटे पीयूष ने उसके मुंह पर पेशाब किया है। दावा ये भी है कि जब महिला घर लौटी तो उसके सिर पर गहरी चोट के निशान भी थे। वहीं उसके जांघ पर पीटने के निशान थे। इस घटना के बाद परिजन इतने घबरा गए कि वह गांव छोड़ने के बारे में सोचने लगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here