Maharashtra News: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार और NCP चीफ शरद पवार के बीच सीक्रेट मीटिंग के बाद राजनीतिक हलचल तेज

Maharashtra News: सूत्रों के अनुसार कांग्रेस और शिवसेना के नेताओं के बीच इसे लेकर बैठक में प्लान बी पर प्राथमिक चर्चा भी हुई।कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि इस मुद्दे पर आखिरी फैसला कांग्रेस हाईकमान लेगी।

0
33
Maharashtra News: Sharad Pawar and Ajit Pawar News
Maharashtra News: Sharad Pawar and Ajit Pawar News

Maharashtra News: एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बीच हुई सीक्रेट मीटिंग के बाद महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस नेता अशोक चौहान ने कहा है कि शरद पवार और अजीत पवार की मीटिंग की वजह से जनता के बीच भ्रम पैदा हो रहा हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उद्धव ठाकरे और कांग्रेस ने इस मुलाकात के बाद प्लान बी पर विचार करना तेज कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार कांग्रेस और शिवसेना के नेताओं के बीच इसे लेकर बैठक में प्लान बी पर प्राथमिक चर्चा भी हुई।कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि इस मुद्दे पर आखिरी फैसला कांग्रेस हाईकमान लेगी। पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चौहान के उस बयान ने राजनीतिक और गरमा दी।जिसमें उन्होंने दावा किया है कि अजित पवार ने शरद पवार को केंद्र में कैबिनेट दर्जा देने का ऑफर दिया है।

Maharashtra News: top news of Sharad Pawar
Maharashtra News: एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ।

Maharashtra News: महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष का दावा

Maharashtra News: महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष विजय वड्डेटिवार महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अगर अजीत पवार शरद पवार को साथ लाते हैं।उन्हें महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। महाराष्ट्र में पैदा हुई राजनीतिक परिस्थितियों के बीच मुंबई में कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक हो रही है।जिसमें मौजूदा राजनीतिक स्थिति और मुंबई में होने वाली इंडिया गठबंधन की बैठक के संबंध में चर्चा हो सकती है।

Maharashtra News: ‘एमवीए में असमंजस’

Maharashtra News: एनसीपी नेता शरद पवार-अजित पवार की मीटिंग से एमवीए में अभी असमंजस की स्थिति है। उद्धव ठाकरे की पार्टी यूबीटी ने सामना के संपादकीय में यह दावा किया। सामना में कहा गया है,’अजित को शरद पवार से मिलने के लिए भेजकर बीजेपी भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि इस तरह की मुलाकातें शरद पवार की छवि को धूमिल कर रही हैं और यह अच्छा नहीं है।’

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here