Maharashtra News: भिवंडी में दो मंजिला गोदाम की इमारत ढही, 5 की मौत, कई घायल

Maharashtra News: महाराष्ट्र के ठाणे स्‍थित भिवंडी में बीते शनिवार दो मंजिला गोदाम ढहने के कारण 1 बच्ची समेत 3 लोगों की मौत हो गई।इस दौरान 12 लोगों को बचा लिया गया।

0
68
Maharashtra News: Bhiwandi Bld Collapse
Maharashtra News: Bhiwandi Bld Collapse

Maharashtra News:महाराष्ट्र के ठाणे स्‍थित भिवंडी में बीते शनिवार दो मंजिला गोदाम ढहने के कारण 1 बच्ची समेत 5 लोगों की मौत हो गई।इस दौरान 12 लोगों को बचा लिया गया।हालांकि अभी भी मलबे में 10 लोगों के फंसे होने की आशंका है। ठाणे महानगरपालिका (टीएमसी) के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार मनकोली के वलपाड़ा स्थित वर्धमान कंपाउंड में दो मंजिला इमारत दोपहर बाद करीब पौने दो बजे ढह गई।

इमारत की ऊपरी मंजिल पर 4 परिवार रहते थे, जबकि नीचे मजदूर काम करते थे।यहां लगातार बचाव अभियान जारी है। देर शाम एक श्वान दस्ते और दो अर्थ मूवर्स को लगाया गया है।

मलबे से ‘‘एक साढ़े चार वर्षीय बच्ची, 40 वर्षीय एक पुरुष और 26 वर्षीय महिला के शवों को मलबे से निकाला गया है। 11 लोगों को बचा लिया गया है। घायलों का इलाज किया जा रहा है।

Maharashtra News:सीएम शिंदे घटनास्‍थल पर पहुंचे

Maharashtra News:महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बीते शनिवार की रात घटनास्‍थल का दौरा किया।उन्‍होंने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है, जबकि घायलों के इलाज का खर्च राज्य सरकार वहन करेगी।

इस दौरान सीएम शिंदे ने अधिकारियों को निर्देश भी दिया कि वे खोज और बचाव अभियान में शामिल सभी एजेंसियों के बीच उचित समन्वय सुनिश्चित करें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here