Karnataka News: वास्तु शास्त्री चंद्रशेखर गुरुजी की होटल में चाकू गोदकर हत्या, मामला CCTV कैमरे में कैद

0
291
Karnataka News: वास्तु शास्त्री चंद्रशेखर गुरुजी की होटल में चाकू गोदकर हत्या, मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद
Karnataka News: वास्तु शास्त्री चंद्रशेखर गुरुजी की होटल में चाकू गोदकर हत्या, मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद

Karnataka News: कर्नाटक के हुबली में एक होटल में मंगलवार की सुबह “सरल वास्तु” फेम चंद्रशेखर गुरुजी की चाकू मारकर दो लोगों ने हत्या कर दी। पूरी घटना होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि जैसे ही गुरुजी रिसेप्शन के पास आकर बैठते हैं वैसे ही दोनों हत्यारे उनपर चाकू से हमला करना शुरू कर देते हैं। दोनों आरोपियों का चेहरा सीसीटीवी में कैद हो गया है और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Screenshot 2022 07 05 174950
Karnataka News

Karnataka News: लगातार कई बार चाकू से किया हमला

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि गुरुजी कारोबार के सिलसिले में शहर के प्रेसिडेंट होटल में आए थे। वहां कुछ लोगों ने उन्हें फोन कर के बुलाया, वो जैसे ही रिसेप्शन में आए तो हमलावरों ने ताबड़तोड़ चाकू से उनपर हमला करना शुरू कर दिया। जो लोग उन्हें बचाने जा रहे थे तो हमलावरों ने उनको भी धमकी देकर भगा दिया। अपने काम को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। इसके बाद गुरुजी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Karnataka News: पुलिस ने परिवार का बयान दर्ज कर लिया है। परिवार वालों का कहना है कि उनके घर के एक बच्चे की मृत्यु हो गई थी जिसकी वजह से वे लोग हुबली आए थे। मामले की जानकारी मिलते ही हुबली पुलिस आयुक्त लाभूराम मौके पर पहुंचे और सभी अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश देकर मामले की जांच में जुट गए हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

CM Basavaraj Bommai
File Photo: CM Basavaraj Bommai

घटना पर कर्नाटक के सीएम बसवाराज बोम्मई ने कहा, “हमने घटना की वीडियो देखी, यह काफी जघन्य हत्या है। मैंने हुबली थाने के कमिश्नर से बात की है, अभी जांच चल रही है। मैं ऐसे कृत्यों की कड़ी निंदा करता हूं।”

संबंधित खबरें:

UP News: सीएम योगी पहुंचेंगे वाराणसी, PM Modi के आगमन को लेकर तैयारियों का लेंगे जायजा

डॉक्यूमेंट्री फिल्म “काली” के पोस्टर विवाद पर TMC सांसद महुआ मोइत्रा बोलीं, “मेरे लिए काली मांस और शराब स्वीकार करने वाली हैं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here