Arvind Kejriwal : दिल्ली विधानसभा में फिल्मी अंदाज में दिखे सीएम केजरीवाल, ‘दीवार’ का डायलॉग बोलते हुए कहा…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव नहीं कराए जाने को लेकर भाजपा पर निशाना साधा

0
279
Arvind kejriwal
APN News Live Updates

Arvind kejriwal : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में मंगलवार को अपने संबोधन के दौरान बीजेपी पर जमकर तंज कसे। दरअसल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव नहीं कराए जाने को लेकर भाजपा पर निशाना साधा और दीवार फिल्म के एक डायलॉग का जिक्र करते हुए कहा कि , ”एक पिक्चर आई थी अमिताभ बच्चन की, दीवार। देखी होगी आपने। उसमें अमिताभ और शशि कपूर आपस में बात करते हैं, अमिताभ बच्चन कहता है तुम्हें क्या मिला है पुलिस की नौकरी से, मेरे पास धन है, दौलत, गाड़ी है, बंगला है, तेरे पास क्या है। शशि कपूर कहता है कि मेरे पास मां है।

आगे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल डायलॉग को बदलते हैं और कहते हैं कि ”आज भाजपा वाले पूरी दिल्ली को धमकी देते हैं, सरेआम धमकी दे रहे हैं। कहते हैं, हमारे पास ईडी है, इनकम टैक्स है, सीबीआई है, दिल्ली पुलिस है, सारी दौलत है, हर जिले में बड़े बड़े ऑफिस हैं। तुम्हारे पास क्या है। दिल्ली की 2 करोड़ जनता एकसाथ बोलती है हमारे साथ हमारा बेटा केजरीवाल है।”

Arvind Kejriwal ने किया मनीष सिसोदिया का बचाव

अपने संबोधन में भाजपा पर निशाने साधते और मनीष सिसोदिया का बचाव करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, ‘अब धमकी दे रहे हैं कि अगस्त के अंत तक मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लेंगे, क्या चोर नजर आता है, दिल्ली के 18 लाख बच्चों का भविष्य बनाया है, तुम्हारे 19 राज्य एक तरफ हमारे एक तरफ।’

हमारे मंत्रियों और विधायकों को झूठे केस में किया गिरफ्तार – Arvind kejriwal

इस दौरान आगे केजरीवाल ने कहा कि BJP ने हमारे मंत्रियों और विधायकों को झूठे Case में गिरफ़्तार किया। अब ED ने हमारे कार्यकर्ता से 3 दिन 10-10 घंटे पूछताछ की। मैं अपने मंत्रियों, विधायकों और कार्यकर्ताओं से कहता हूँ कि जेल जाने के लिए तैयार हो जाओ लेकिन इनसे डरने की ज़रूरत नहीं है।

संबंधित खबरें…

”मैं पढ़ा लिखा हूं, मेरी डिग्री भी असली है…”, जानें दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऐसा क्‍यों कहा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here