”मैं पढ़ा लिखा हूं, मेरी डिग्री भी असली है…”, जानें दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऐसा क्‍यों कहा?

एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। सीएम केजरीवाल ने कहा कि 24 घंटे फ्री बिजली देना एक "जादू" है, ये जादू सिर्फ मुझे आता है।

0
246
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। जहां आज उन्होंने अहमदाबाद में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। सीएम केजरीवाल ने कहा कि 24 घंटे फ्री बिजली देना एक “जादू” है, ये जादू सिर्फ मुझे आता है। भगवान ने ये विद्या केवल मुझे दी है।

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal ने कहा कि मैं पढ़ा-लिखा हूं, मेरी डिग्री भी असली है

इस दौरान पंजाब का उदाहरण देते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा, “भगवान ने हमें बड़ा स्टेट पंजाब भी दे दिया। वहां भी बिजली फ्री कर दी। मैं पढ़ा-लिखा हूं। मेरी डिग्री भी असली है। सारी कैलकुलेशन करके बोलता हूं।” उन्होंने दिल्ली और पंजाब मॉडल को गुजरात में उतारने की बात कही। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारी सरकार ने पंजाब में 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त कर दी है। गुजरात में भी ऐसा ही हो सकता है।

Arvind Kejriwal

मैं पढ़ा लिखा हूं, मेरी डिग्री भी असली है, सीएम Arvind Kejriwal ने ऐसा क्‍यों कहा

आखिर अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में क्यों कहा कि मैं पढ़ा लिखा हूं, मेरी डिग्री भी असली है, कहीं न कहीं माना जा रहा है कि अपने इस बयान से सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। बता दें सीएम केजरीवाल पीएम मोदी की डिग्री को लेकर कई बार सवाल ख़ड़े कर चुके हैं।

गौरतलब है कि केजरीवाल ने साल 2017 में ट्विटर पर लिखा था,’ कि मोदी जी 12वीं पास हैं, उनके पास फर्जी डिग्री है। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली यूनिवर्सिटी पर प्रधानमंत्री की डिग्री का रिकॉर्ड छिपाने का भी आरोप लगाया था। उनके इस बयान के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जमानती वारंट भी जारी हुए थे।

संबंधित खबरें…

केजरीवाल सरकार के मंत्री Satyendra Jain को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिन के लिए बढ़ाई न्यायिक हिरासत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here