Jammu Kashmir: यासीन मलिक को उम्र कैद, श्रीनगर में हुआ पथराव- इंटरनेट सेवाओं को भी किया गया बंद

Jammu Kashmir: आज अलगाववादी नेता यासीन मलिक के केस पर दिल्ली कोर्ट में सुनवाई की गई है। दिल्ली के NIA कोर्ट में मलिक को सजा सुनाए जाने से पहले ही कश्मीर घाटी में माहौल खराब करने की कोशिश की गई है। श्रीनगर में यासीन समर्थकों के पथराव करने से बिगड़े हालातों को देखते हुए प्रशासन ने श्रीनगर में तत्काल प्रभाव से इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं।

0
163
Jammu Kashmir News

Jammu Kashmir: आज अलगाववादी नेता यासीन मलिक के केस पर दिल्ली कोर्ट में सुनवाई की गई है। दिल्ली के NIA कोर्ट में मलिक को सजा सुनाए जाने से पहले ही कश्मीर घाटी में माहौल खराब करने की कोशिश की गई है। श्रीनगर के मैसूबा इलाके में यासीन मलिक के समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। यासीन के समर्थकों ने सुरक्षाबलों पर पथराव किया है। जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला और भीड़ पर काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे।

Jammu Kashmir: यासीन मलिक पर फैसला आने से पहले श्रीनगर में हुआ पथराव, इंटरनेट सेवाओं को किया गया बंद
Jammu Kashmir

Jammu Kashmir: हालात को बिगड़ता देख प्रशासन ने किया इंटरनेट बंद

श्रीनगर में यासीन समर्थकों के पथराव करने से बिगड़े हालातों को देखते हुए प्रशासन ने श्रीनगर में तत्काल प्रभाव से इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। पथराव की घटना के बाद शहर को भी बंद कर दिया गया है। लोग विरोध- प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतर आए हैं।

Jammu Kashmir: यासीन मलिक पर फैसला आने से पहले श्रीनगर में हुआ पथराव, इंटरनेट सेवाओं को किया गया बंद
Jammu Kashmir

पुलिस ने पहले ही यासीन के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी थी। यहां ड्रोन से निगरानी की जा रही है। आपको बता दें कि मलिक का घर श्रीनगर के पास मैसूमा इलाके में है। चूंकि आज यासीन के केस की सुनवाई थी इसलिए जम्मू-कश्मीर प्रशासन पहले से ही अलर्ट पर था। आज यासीन के समर्थक पुलिस से सीधा जाकर भिड़ गए।

Jammu Kashmir: यासीन मलिक के केस का आज हुआ फैसला

Jammu Kashmir: यासीन मलिक पर फैसला आने से पहले श्रीनगर में हुआ पथराव, इंटरनेट सेवाओं को किया गया बंद
Jammu Kashmir

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने वाले यासीन मलिक को टेरर फंडिंग के मामले में पटियाला कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है। NIA ने कोर्ट से यासीन को सजा-ए-मौत देने की मांग की थी । मलिक जम्मू- कश्मीर लिबरेशन फ्रंट संगठन का चीफ है। यासीन ने आजादी दिलाने के नाम पर राज्य में गैर कानूनी गतिविधियों को खूब बढ़ावा दिया। अपने आतंकी मंसूबों को अंजाम देने के लिए यासीन ने दुनिया में नेटवर्किंग का जाल बिछाया था।

संबंधित खबरें:

जम्मू- कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के चीफ Yasin Malik को उम्र कैद की सजा

https://youtu.be/CxiY8XrJCUU

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here