चलती बस में चालक को आया हार्ट अटैक! 9 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये देने का ऐलान- PM मोदी

0
112
Gujarat Road Accident
Gujarat Road Accident

Gujarat Road Accident: गुजरात के नवसारी में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बस और कार की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई वहीं 34 लोग घायल हो गए। कई लोगों की हालत गंभीर भी बनी हुई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को चलती गाड़ी में हार्ट अटैक आ गया था। जिसके चलते उसने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और टक्कर हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला। वहीं शवों को निकालने के लिए पुलिस को गाड़ी काटनी पड़ी है।

Gujarat Road Accident: घायलों को 50,000 रुपये मुआवजे का ऐलान

हादसे के बाद पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर शोक जताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘नवसारी में सड़क हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि घायल जल्द ही ठीक हो जाएंगे। पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रत्येक मृतक के परिजनों को दी जाएगी। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

अमित शाह ने किया ट्वीट

घटना की सूचना मिलने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि “गुजरात के नवसारी में सड़क दुर्घटना दिल दहला देने वाली है। इस घटना में जिन लोगों ने अपने परिवारों को खोया है, उनके प्रति मेरी संवेदना है। स्थानीय प्रशासन घायलों को तत्काल उपचार प्रदान कर रहा है, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।”

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here