छपरा जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, दिल्ली क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा

0
147
Bihar hooch Tragedy:
Bihar hooch Tragedy:

Bihar Hooch Tragedy: बिहार के छपरा में हुए जहरीली शराब कांड के मास्टरमाइंड को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। सूचना मिली है कि दिल्ली क्राइम ब्रांच ने उसे धर दबोचा है। मास्टरमाइंड राम बाबू को बिहार पुलिस कई दिनों से तलाश कर रही थी लेकिन वह बिहार से दिल्ली भाग आया था। दिल्ली में छुपे होने की सूचना के बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे ढूंढ कर गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच ने खुद इसकी जानकारी दी है।

दरअसल, बिहार के छपरा जिले में जहरीली शराब पीने के कारण 70 से अधिक लोगों की जान चली गई। वहीं, जहरीली शराब पीने से जो लोग बचे गए उनकी हालत कई दिनों तक गंभीर बनी रही। मामले की जांच की गई तो सामने आया कि जो शराब लोगों की पी थी वह जहरीली थी। चूंकि बिहार में शराब पर प्रतिबंध है इसलिए ये इलाके में चोरी-छिपे बेची जा रही थी। इस मामले में बिहार पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। राज्य के अलग-अलग इलाकों से कई लोगों को अब तक गिरफ्तार कर चुकी है।

Bihar Hooch Tragedy: छपरा जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, दिल्ली क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा
Bihar Hooch Tragedy

Bihar Hooch Tragedy: केमिकल द्वारा शराब बनाने का खुलासा

बिहार पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा किया गया है कि जो शराब बनाई जा रही थी। उसे केमिकल डालकर तैयार किया जा रहा था। मास्टरमाइंड राम बाबू पर शराब में केमिकल डालकर शराब बनाने का आरोप है।

Bihar Hooch Tragedy: नीतीश सरकार घेरे में

छपरा जहरीली शराब कांड के सामने आने के बाद विपक्ष लगातार नीतीश सरकार को घेरने में लगा हुआ है। मामले ने इतना तूल पकड़ा की इसकी गूंज बिहार विधानसभा में भी सुनाई दी। एकाएक इतने लोगों की मौत से पूरे राज्य में सनसनी मच गई। नीतीश सरकार पर विपक्ष ने लागतार आरोप लगाए है। विधानसभा में भी इस मामले को खूब उठाया गया।

संबंधित खबरें:

बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौतें, जानें मामले से जुड़े हर सवाल का जवाब…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here