बेटी के आपत्तिजनक वीडियो का विरोध करने पर BSF जवान की हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची। इस मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

0
131
Gujarat News: बेटी के आपत्तिजनक वीडियो का विरोध करने पर BSF जवान की हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार
Gujarat News: बेटी के आपत्तिजनक वीडियो का विरोध करने पर BSF जवान की हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार

Gujarat News: गुजरात के नडियाद में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बीएसएफ जवान की पीट-पीट कर कुछ लोगों ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि जवान ने अपनी बेटी के कथित अश्लील वीडियो अपलोड करने का विरोध किया था। जिस लड़के पर वीडियो अपलोड का आरोप है बीएसएफ के जवान उसके घर बात करने के लिए गए थे लेकिन वहां परिवारवालों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। इस जानलेवा हमले में जवान की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची। इस मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बीएसएफ जवान मेलजीभाई वाघेला शनिवार को चकलासी गांव में कथित तौर पर ऑनलाइन वीडियो वायरल करने वाले 15 साल के लड़के के घर गए थे। मेलजीभाई लड़के से वीडियो को लेकर बात करने उसके घर पहुंचे जहां बातों-बातों में विवाद काफी बढ़ गया। इसके बाद लड़के के परिवार वालों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। इस हमले में जवान की मौके पर ही मौत हो गई।

Gujarat News: आरोपी और पीड़िता एक ही स्कूल के छात्र

Gujarat News: बेटी के आपत्तिजनक वीडियो का विरोध करने पर BSF जवान की हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार
Gujarat News:

गौरतलब है कि बीएसएफ जवान की बेटी और आरोपी छात्र एक ही स्कूल में पढ़ते हैं। दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे और दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। इसके बावजूद लड़के ने लड़की का अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिया। जिसके बाद बीएसएफ जवान अपने परिवार वालों के साथ लड़के के घर बात करने पहुंचा था।

Gujarat News: जवान की पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि वारदात के बाद मृतक बीएसएफ जवान की पत्नी ने शनिवार को इस मामले में आरोपी परिवार के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और जांच शुरू कर दी। लड़के के पिता और दो महिलाओं सहित परिवार के 6 अन्य सदस्यों ने जवान पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एक ही परिवार के 7 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें:

UP News: बदनामी के डर से आत्महत्या! 12वीं की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here