APN Live Update: दिल्ली एयरपोर्ट पर नहीं लगेगी टीचर्स की कोरोना ड्यूटी, विरोध के बाद सरकार ने वापस लिया फैसला

चीन में कोरोना का कहर जारी है। यहां हर रोज कोरोना के बढ़ते केसों ने हाहाकार मचा रखा है।

0
153
APN Live Update: दिल्ली एयरपोर्ट पर नहीं लगेगी टीचर्स की कोरोना ड्यूटी, विरोध के बाद सरकार ने वापस लिया फैसला
APN Live Update: दिल्ली एयरपोर्ट पर नहीं लगेगी टीचर्स की कोरोना ड्यूटी, विरोध के बाद सरकार ने वापस लिया फैसला

APN Live Update: राजधानी दिल्ली में शिक्षकों और टीचिंग स्टाफ की एयरपोर्ट पर ड्यूटी लगाने वाले आदेश को सरकार ने वापस ले लिया है। बताया जा रहा है कि इस आदेश का टीचिंग स्टाफ द्वारा विरोध जताया जा रहा है जिसके बाद सरकार ने इस आदेश को वापस ले लिया। गौरतलब है कि 31 दिसंबर से 15 जनवरी तक के लिए अलग-अलग शिफ्ट में 85 टीचर्स और अन्य टीचिंग स्टाफ की एयरपोर्ट पर ड्यूटी लगाई गई थी। टीचरों के विरोध के बाद इस आदेश को वापस ले लिया गया, जिसके बाद टीचर्स की जगह पर अब सिविल डिफेंस स्टाफ को एयरपोर्ट पर तैनात किया जाएगा।

APN Live Update: महाराष्ट्र में विपक्षी दलों का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, विधानसभा की सीढ़ियों पर लोकगीत गाकर जताया विरोध

महाराष्ट्र में सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों ने आक्रमक रूख अपना लिया है। राज्य सरकार की नीतियों से नाखुश विपक्षी दलों ने सरकार का विरोध करने का रास्ता अपना लिया है। इसी कड़ी में विपक्ष के विधायकों ने मंत्रियों के कथित अनियमितताओं और भ्रष्टाचार के खिलाफ नागपुर में विधानसभा की सीढ़ियों पर पारंपरिक लोक गीत गाकर अनोखे अंदाज में विरोध प्रदर्शन किया।

APN Live Update: गुजरात में बेटी के अश्लील वीडियो का विरोध करने पर BSF जवान की बेरहमी से हत्या

गुजरात के नडियाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बेटी के अश्लील वीडियो का विरोध करने पर सीमा सुरक्षा बल के जवान की बेरहमी से हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, मृतक जवान की बेटी का वीडियो चकलासी गांव के एक 15 साल के लड़के ने अपलोड किया था, इस मामले को लेकर बीएसएफ जवान युवक के घर पहुंचा। जहां आरोपी लड़के के घरवालों ने जवान के ऊपर हमला कर दिया और पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में गुजरात पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया है।

APN Live Update: सर्दी का सितम जारी, दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में घना कोहरा

APN Live Update: सर्दी का सितम जारी, दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में घना कोहरा
APN Live Update

दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में ठंड का कहर जारी है। इस समय दिल्ली और एनसीआर के कई इलाके शीतलहर की मार झेल रहे हैं। जहां एक ओर पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है वहीं, मैदानी इलाकों में कोहरे ने सबको अपनी चपेट में लिया हुआ है। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार, 27 दिसंबर तो दिल्ली में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले 48 घंटों तक दिल्ली, पंजाब, हरियाणा समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में घना कोहरा रहने की संभावना है।

APN Live Update: आंध्र प्रदेश में एक दवां कंपनी में दर्दनाक हादसा, आग में झुलस कर 4 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश के अनाकपल्ली स्थित एक दवा कंपनी में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक, आग परवादा लॉरस फार्मा लैब्स लिमिटेड कंपनी की प्रयोगशाला में लगी। इस आग की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

APN Live Update: चीन के झेजियांग में फूटा कोरोना बम, एक दिन में 10 लाख केस से मची सनसनी

चीन में कोरोना का कहर जारी है। यहां हर रोज कोरोना के बढ़ते केसों ने हाहाकार मचा रखा है। देश के अलग-अलग हिस्सों में रोजाना लाखों की संख्या में केस मिल रहे हैं। झेजियांग प्रांत में एक दिन में 10 लाख से ज्यादा केस मिले हैं। बता दें कि झेजियांग प्रांत चीन का मैन्यूफैक्चरिंग हब माना जाता है। यह शंघाई शहर के पास स्थित है। झेजियांग प्रांत में कई बड़ी-बड़ी कंपनियां है। कोरोना के कहर के कारण यहां कंपनियों के काम पर असर पड़ रहा है। कोरोना से चीन में न सिर्फ लोगों की क्षति हो रही है बल्कि आर्थिक रूप से भी चीन को काफी नुकसान पहुंच रहा है।

यह भी पढ़ें:

APN Live Update: बिहार के गया में 4 Corona सं‍क्रमित मिलने के बाद हड़कंप, अलर्ट मोड पर स्‍वास्‍थ्‍य विभाग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here