“हम तो पीएम मोदी के आशिक हैं…”, केजरीवाल को डिनर पर बुलाने वाले ऑटो-रिक्शा चालक ने बदला पाला

हाल ही में गुजरात में आम आदमी पार्टी की बैठक में एक ऑटो-रिक्शा चालक ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को रात के खाने पर आमंत्रित किया। निमंत्रण पर केजरीवाल अपने उत्साह को छिपा नहीं सके और उक्त ऑटो रिक्शा चालक के घर रात का भोजन करने के लिए तैयार हो गए।

0
181
Gujarat Auto Driver
Gujarat Auto Driver

Gujarat Auto Driver: AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को अपने घर पर रात के खाने के लिए आमंत्रित करने वाले ऑटो-रिक्शा चालक विक्रम दंतानी को अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में देखा गया। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की भगवा टोपी पहने हुए दंतानी ने कहा कि वह पीएम मोदी के आशिक हैं और हमेशा से भाजपा के मतदाता रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह दंतानीवास इलाके से हैं, जो भाजपा का पारंपरिक गढ़ है।

download 2022 09 30T203756.619 1
Gujarat Auto Driver

Gujarat Auto Driver: मोदी के आशिक ऑटो चालक ने बताई पूरी कहानी

मीडिया से बात करते हुए दंतानी ने कहा कि आज पीएम मोदी की रैली में दंतानीनगर के लोगों से भरी एक बस आई थी। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस बात की कभी जानकारी नहीं थी कि केजरीवाल उनके घर आने पर राजनीति करेंगे।
रिक्शा चालक ने यह भी खुलासा किया कि इस महीने की शुरुआत में अहमदाबाद में AAP की बैठक के दौरान अरविंद केजरीवाल को निमंत्रण पूर्व नियोजित था और उन्होंने केवल वही किया जो ऑटो-रिक्शा संघ ने उन्हें करने के लिए कहा था।

बता दें कि हाल ही में गुजरात में आम आदमी पार्टी की बैठक में एक ऑटो-रिक्शा चालक ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को रात के खाने पर आमंत्रित किया। निमंत्रण पर केजरीवाल अपने उत्साह को छिपा नहीं सके और उक्त ऑटो रिक्शा चालक के घर रात का भोजन करने के लिए तैयार हो गए। बाद में आम आदमी पार्टी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो भी रिलिज किया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here