Home Tags India today live

Tag: india today live

आतंकी निज्जर की हत्या के आरोपों से बिगड़े रिश्ते,10 पॉइंट में...

0
भारत और कनाडा के बीच खालिस्तानी आतंकी की हत्या को लेकर चल रही गर्मागर्मी कम होने का नाम नहीं ले रही है।...

भारत में BBC कार्यालयों पर IT Raid के बाद ब्रिटिश संसद...

0
BBC: आलोचना को बंद नहीं किया जा सकता, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की हर कीमत पर रक्षा की जानी चाहिए। यह बातें ब्रिटिश संसद में कही गयी है।

95 का हुआ ’92’ का सबसे बड़ा किरदार, पढ़िए राम मंदिर...

0
Lal Krishna Advani: भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री और भाजपा के सह-संस्थापकों में से एक लाल कृष्ण आडवाणी 8 नवंबर, 2022 को अपना 95वां जन्मदिन मना रहे हैं।

“हम तो पीएम मोदी के आशिक हैं…”, केजरीवाल को डिनर पर...

0
Gujarat Auto Driver: AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को अपने घर पर रात के खाने के लिए आमंत्रित करने वाले ऑटो-रिक्शा चालक विक्रम दंतानी को अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में देखा गया।

JDU-BJP गठबंधन में तनाव? बिहार के CM Nitish Kumar ने बुलाई...

0
CM Nitish Kumar: बिहार में जनता दल (यूनाइटेड) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच संभावित फूट की चर्चा के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को पार्टी के सभी सांसदों और विधायकों की बैठक बुलाई है।

Rajya Sabha Election से पहले पार्टियों ने फिर शुरू की ‘Resort...

0
Rajya Sabha Election: रिसॉर्ट की राजनीति का इस्तेमाल कई मौकों पर पार्टियों द्वारा अपने सांसदों, विधायकों को एक साथ रखने या यहां तक ​​कि विपक्षी सरकार को गिराने के लिए किया जाता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!