Home Tags India today news

Tag: india today news

Delhi Pollution : दिल्ली-एनसीआर में Air Pollution से घुट रहा है...

0
Delhi Pollution : दिल्ली-एनसीआर में ठंड के साथ-साथ प्रदूषण भी बढ़ता जा रहा है। इस मामले पर आज यानी मंगलवार (21 नवंबर)...

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देशभर के अस्पतालों में मॉक...

0
Coronavirus Update: देश में लगातार कुछ दिनों से कोराना के केसों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 5,880 नए मामले सामने आए हैं तो वहीं सक्रिय केसों की संख्या 35,199 हो गई है।

सोमवार को कर्नाटक दौरे पर जाने वाले हैं पीएम मोदी, Aero...

0
Aero India Exhibition: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को बेंगलुरू के येलहंका स्थित वायुसेना स्टेशन में एयरो इंडिया 2023 के 14वें संस्करण का उद्घाटन करेंगे।

Delhi Liquor Policy Case: CBI ने राउज एवेन्यू कोर्ट में दाखिल...

0
Delhi Liquor Policy Case: शराब नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम सीबीआई की पहली चार्जशीट में नहीं है।

95 का हुआ ’92’ का सबसे बड़ा किरदार, पढ़िए राम मंदिर...

0
Lal Krishna Advani: भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री और भाजपा के सह-संस्थापकों में से एक लाल कृष्ण आडवाणी 8 नवंबर, 2022 को अपना 95वां जन्मदिन मना रहे हैं।

“हम तो पीएम मोदी के आशिक हैं…”, केजरीवाल को डिनर पर...

0
Gujarat Auto Driver: AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को अपने घर पर रात के खाने के लिए आमंत्रित करने वाले ऑटो-रिक्शा चालक विक्रम दंतानी को अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में देखा गया।

Rajasthan Politics: राजस्थान का नया सीएम कौन? विधायकों की मीटिंग से...

0
Rajasthan Politics: कांग्रेस ने रविवार शाम को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर राजस्थान में अपने विधायक दल की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है।

Rajya Sabha Election से पहले पार्टियों ने फिर शुरू की ‘Resort...

0
Rajya Sabha Election: रिसॉर्ट की राजनीति का इस्तेमाल कई मौकों पर पार्टियों द्वारा अपने सांसदों, विधायकों को एक साथ रखने या यहां तक ​​कि विपक्षी सरकार को गिराने के लिए किया जाता है।

Yogi Adityanath ने गोरखपुर से अपना नामांकन किया दाखिल

0
Yogi Adityanath: योगी आदित्यनाथ ने आज उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से अपना नामांकन दाखिल किया, जहां वह अपना पहला विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!