आंध्र प्रदेश के CM का PA बन पूर्व रणजी खिलाड़ी ने की करोड़ों की ठगी, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

करोड़ों की ठगी का ऐसे हुआ खुलासा

0
90
Former Ranji Cricketer Arrested:हथकड़ी और मुंबई पुलिस की फाइल फोटो
Former Ranji Cricketer Arrested:हथकड़ी और मुंबई पुलिस की फाइल फोटो

Former Ranji Cricketer Arrested: पूर्व रणजी क्रिकेटर नागराज बुदुमुरु को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। पूर्व खिलाड़ी पर कई कंपनियों और लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने का आरोप है। बताया गया कि नागराज बुदुमुरु आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी और उनके पीए के नाम पर यह ठगी करता था। उसने कई कंपनियों से करीब तीन करोड़ रुपये की ठगी की है। पुलिस नागराजू को गिरफ्तार कर मामले में आगे की जांच में जुट गई है।

Former Ranji Cricketer Arrested:मुंबई पुलिस की फाइल फोटो
Former Ranji Cricketer Arrested:मुंबई पुलिस की फाइल फोटो

Former Ranji Cricketer Arrested: 60 कंपनियों से की करीब 3 करोड़ की ठगी

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी नागराज बुदुमुरु साल 2014 से 2016 के बीच आंध्र रणजी टीम का हिस्सा रहा है। बताया गया कि वह आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद का भी हिस्सा रहा है। पुलिस की टीम ने आरोपी के पास से 7.6 लाख रुपये बरामद की है। साइबर टीम के अधिकारी ने बताया कि जब नागराज बुदुमुरु ने 2018 के बाद मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करना बंद कर दिया गया था तो उसने साइबर क्राइम का रास्ता चुना। इसके साथ ही वह लोगों को ठगने का काम शुरू किया। अपने शानदार लाइफस्टाइल को बनाए रखने के लिए उसने ठगी शुरू की। नागराज बुदुमुरु ने करीब 60 कंपनियों से 3 करोड़ की ठगी की है।

करोड़ों की ठगी का ऐसे हुआ खुलासा
प्राप्त जानकारी के अनुसार, नागराज बुदुमुरु ने कई कंपनियों के सामने खुद को आंध्र प्रदेश के सीएम का सहयोगी बताकर उनसे क्रिकेटर्स को स्पॉन्सर करने को कहा। ऐसे ही उसने करोड़ों रुपये की ठगी की। हालांकि, पुलिस ने इस ठगी का इस प्रकार से खुलासा किया।
दरअसल, नागराज बुदुमुरु ने मुंबई के एक कंपनी से संपर्क किया और खुद को आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी का निजी सचिव नागेश्वर रेड्डी बताया। उसने कंपनी से क्रिकेटर्स को स्पॉन्सर करने के लिए कहा। जब कई दिन बीत गए और क्रिकेट बोर्ड ने कंपनी से संपर्क नहीं किया तो कंपनी ने इसकी पुलिस में शिकायत कर दी। उसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की तो इसका खुलासा हुआ। पुलिस ने नागराज बुदुमुरु को यावारीपेट्टा क्षेत्र से पकड़ा है।

यह भी पढ़ेंः

अभिनेता समीर खाखर का 71 साल की उम्र में निधन, नुक्कड़ के किरदार ‘खोपड़ी’ से मिला था फेम

‘काला चश्मा’ पर थिरकने वाले लड़कों को मिला किंग कोहली का साथ, अब ‘क्विक स्टाइल’ में मचाया धमाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here