UP के Etah में एक सिपाही ने खुद को सरकारी राइफल से मारी गोली, ड्यूटी पर था तैनात, हालत गंभीर

0
359
Etah News
Etah News

Etah News: यूपी के एटा में एक सिपाही ने खुद को सरकारी राइफल से ड्यूटी के दौरान गोली मारी है। मिली जानकारी के अनुसार सिपाही ने आत्महत्या करने की कोशिश की। बता दें कि आज ही सिपाही अंकित कुमार को पुलिस लाइन से ट्रेजरी पर तैनात किया गया था।

Etah News
Etah News

Etah News: ट्रेजरी कार्यालय का है मामला

यह मामला एटा के कोतवाली नगर की कलेक्ट्रेट में स्थित ट्रेजरी कार्यालय का है। सिपाही की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर किया। मामले की सूचना मिलते ही एसएसपी उदय शंकर सिंह और सीओ सदर राघवेंद्र सिंह मेडिकल कॉलेज पहुंचे।

गोली मारने का पूरा मामला कोतवाली नगर की कलेक्ट्रेट में स्थित सर्जरी कार्यालय का है। जहां ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही ने खुद को सरकारी रायफल से गोली मार ली। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। बता दें कि सिपाही अंकित कुमार सैफई का रहने वाला है। जो कि बीते कई माह से पुलिस लाइन में तैनात था और उसको आज ही प्रेसडी कार्यालय में ड्यूटी पर तैनात किया गया था।

Etah News: पारिवारिक विवाद के चलते सिपाही ने मारी गोली

बताया जा रहा है कि सिपाही ने आत्महत्या करने की कोशिश पारिवारिक विवाद के चलते की है। इस घटना के बाद ट्रेजरी कार्यालय के अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे और घायल सिपाही को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायल सिपाही की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया।

Etah News
Etah News

घटना की सूचना मिलने के बाद SSP Etah उदय शंकर सिंह, सदर के क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने बताया कि कुछ ही देर पहले सिपाही ने अपने घर के किसी सदस्य से बात की थी। उसके बाद उसने खुद को सरकारी राइफल से गोली मार ली। पुलिस अधिकारी ने कहा है कि घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

Etah News 2
Etah News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here