ब्लैक ड्रेस में Kareena Kapoor Khan ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं, Photos में दिखा एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज

0
352
Kareena Kapoor Khan
ब्लैक ड्रेस में Kareena Kapoor Khan ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बेबो ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज दखने को मिल रहा हैं। करीना का नया लुक चर्चा में है।

Kareena Kapoor Khan ने शेयर की तस्वीरें

करीना इन फोटोज में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को ब्लैक कलर का जंपसूट पहने देखा जा रहा है, जिसका बैकसाइड काफी स्टाइलिश बना हुआ है। तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, ‘United Nations Young Changemakers Conclave 🖤’। जानकारी के लिए बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस यूनाइटेड नेशंस यंग चेंजमेकर्स कॉन्क्लेव में शामिल हुई हैं।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

फैंस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। गौरतलब है कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पिछले कई दिनों से बड़े पर्दे मे दूर है लेकिन अब खबर आ रही है कि करीना जल्द ही सुजॉय घोष (sujoy ghosh) की अगली फिल्म में नजर आने वाली है। जिसमें उनका दमदार रोल देखने को मिलेगा।

Kareena Kapoor

आपको बता दें कि ये एक क्राइम ड्रामा फिल्म हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उनके पति यानी सैफ अली खान भी नजर आने वाले है, पर इस बात की अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नही हुई है। इस खबर के सुनने के बाद फैंस बड़ी ही बेसब्री से फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि करीना काफी समय के बाद फिल्म में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें:

Kareena Kapoor की लेटेस्ट फोटो हुईं वायरल, ग्लैमरस अवतार में आईं नजर

Sonam Kapoor के दिल्ली वाले बंगले में करोड़ो की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here