Salman Khan और Aayush Sharma की फिल्म Antim के लिए उत्साहित हुए फैंस, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #Antim3Din

0
420
Salman Khan Film Antim
फिल्म 'Antim' में Salman Khan-Aayush Sharma की पावरफुल परफॉर्मेंस ने जीता फैंस का दिल, देखें पोस्ट

सलमान खान (Salman Khan) और आयुश शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ (Antim The Final Truth) 25 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म के रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर फैंस का उत्साह देखने लायक है। फिल्म के रिलीज को महज 2 दिन शेष बचा है। इससे पहले ही सोशल मीडिया पर #Antim3Din और #Antimon25November ट्रेंड कर रहा है। फिल्म में सलमान खान एक पावर फुल पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगे। सलमान को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में सलमान खान के अलावा उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush sharma) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस एक्शन फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। ‘अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म ‘सलमान खान फिल्म्स’ (Salman Khan Films) द्वारा निर्मित किया जाएगा।

Image

अंतिम के पहले पोस्टर को साझा करते हुए सलमान खान ने फिल्म की थीम का खुलासा किया था और लिखा था, “बुराई की अंत का शुरुआत। गणपति बप्पा मौर्या। आयुष शर्मा बुराई का चेहरा हैं, इस फिल्म में। अपने पोस्ट में उन्होंने फिल्म को “सपने के सच होने” जैसा बताया था और लिखा था, “आज मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है, उम्मीद है के आप सब को ये पोस्टर पसंद आए। अंतिम के पहले पोस्टर से पता चलता है कि सलमान खान एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं, जबकि आयुष एक खतरनाक अपराधी के रोल में हैं।

फिल्म का गाना भाई का बर्थडे काफी हिट हुआ है। इस गाने को सलमान ने सभी भाई को को डेडिकेट किया है। वैसे 27 डिसंबर को सलमान खान का भी जन्मदिन है। इससे पहले यग गाना जारी किया गया है। सालमान के फैंस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। गाने को Zee Music Company के YouTube चैनल पर लॉन्च किया गया है।

यह भी पढें:

Bhai Ka Birthday Song Out Now: Salman Khan की फिल्म ‘Antim’ का नया गाना जारी

Antim Song Out: Salman Khan अभिनीत फिल्म अंतिम का नया गाना ‘Chingari’ आउट, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here