Uttar Pradesh News: सलमान के प्यार में पागल थी MA की छात्रा, Suicide Note लिखकर कर ली आत्महत्या

0
918
Uttar Pradesh News
Uttar Pradesh News

Uttar Pradesh News: महोबा जिले में एक एमए की 22 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। शव के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें एक युवक द्वारा धोखा दिए जाने की बात लिखी हुई है। यही नहीं नामजद आरोपी के खिलाफ मृतिका ने सुसाइड नोट में ही कार्रवाई की मांग की है। किशोरी की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है। आरोपी दूसरे समुदाय का बताया जा रहा है।

Uttar Pradesh News: मृतिका का नाम है खुशबू

Uttar Pradesh News
Uttar Pradesh News

मृतिका का नाम खुशबू है। पिता रामस्वरूप ने मीडिया को बताया कि परिवार की गैर मौजूदगी में उनकी लड़की ने फांसी लगाई है। बेटी के कमरे में जब मैं गया तो वह फांसी के फंदे से लटकी मिली थी। छात्रा के आत्महत्या करने से उसके परिवार में कोहराम मच हुआ है। पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची चरखारी कोतवाली पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारते समय सुसाइड नोट बरामद किया है।

सुसाइड नोट में मृतिका ने सलमान नाम के युवक पर धोखा देने का आरोप लगाया है। साथ ही उक्त नामजद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग भी की है। मृतका का भाई और पिता बताते हैं कि 1 वर्ष पूर्व सलमान नाम का युवक उसकी बेटी को परेशान करता था जिसकी शिकायत उसके घर में की गई थी।

Uttar Pradesh News: पुलिस कर रही है जांच

Uttar Pradesh News
Uttar Pradesh News

मृतिका के भाई ने आगे कहा उस समय युवक को डांट कर बात खत्म हो गई थी लेकिन अब क्या हकीकत है यह नहीं पता। उसने युवक की प्रताड़ना से ही बहन की आत्महत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस सुसाइड नोट और परिवार के बयानों के आधार पर जांच करने में जुट गई है।

इस पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक आर.के. गौतम ने बताया कि छात्रा के आत्महत्या मामले में सुसाइड नोट के आधार पर नामजद आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं मृतिका के पिता ने भी तहरीर दी है जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

(उत्तर प्रदेश के महोबा से Waheed Ahmad की रिपोर्ट)

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here