“शर्म आनी चाहिए तुम्हें, अपने बाप का…”, जब सदन में अखिलेश यादव पर आग बबूला हो उठे CM Yogi

0
120
CM Yogi On Akhilesh Yadav
CM Yogi On Akhilesh Yadav

CM Yogi On Akhilesh Yadav: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। योगी ने सदन में कहा कि तुम अपने पिता मुलायम सिंह यादव का सम्मान नहीं कर पाए। बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के चल रहे बजट सत्र के दौरान शनिवार को दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गयी। सीएम योगी ने उनका नाम लिए बगैर मुलायम सिंह यादव के बयान ‘लड़कों से गलती होती है’ का जिक्र किया। तभी सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए सीएम योगी से यूपी के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता चिन्मयानंद को लेकर सवाल किया।

CM Yogi
CM Yogi

दोनों नेताओं में छिड़ी जुबानी जंग

सीएम योगी ने फिर पलटवार करते हुए कहा, “यादव शर्म तो तुझे करनी चाहिए, अपने बाप की सम्मान नहीं कर पाए तुम।” बता दें कि बसपा के विधायक राजू पाल की 2005 में हुई हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद से दोनों नेताओं के बीच बहस छिड़ गई है।

घटना के बारे में बात करते हुए, योगी आदित्यनाथ ने कहा, “सरकार प्रयागराज की घटना पर शून्य-सहिष्णुता की नीति के आधार पर काम कर रही है। लेकिन जो अपराधी इस घटना में शामिल था, क्या उसका पोषण समाजवादी पार्टी ने नहीं किया था? क्या उन्हें समाजवादी पार्टी ने सांसद नहीं बनाया था? हम इन माफियाओं को नहीं बख्शेंगे।” माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, “जिस माफिया ने यह हरकत की है, वह आज राज्य से फरार है, माफिया कोई भी हो, हमारी सरकार राज्य में ‘माफिया राज’ नहीं चलने देगी।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here