दिल्ली के CM Arvind Kejriwal ने गुजरात के मुख्यमंत्री से मांगा इस्तीफा, बोले- “मोरबी पुल का ढहना बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का परिणाम था”

0
139
दिल्ली के CM Arvind Kejriwal ने गुजरात के मुख्यमंत्री से मांगा इस्तीफा, बोले-
दिल्ली के CM Arvind Kejriwal ने गुजरात के मुख्यमंत्री से मांगा इस्तीफा, बोले- "मोरबी पुल का ढहना बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का परिणाम था"

दिल्ली के CM Arvind Kejriwal ने मोरबी पुल हादसे को लेकर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने हादसे पर दुख जताते हुए गुजरात के सीएम का इस्तीफा मांगा। उन्होंने कहा कि गुजरात में मोरबी पुल का गिरना बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का परिणाम है। उन्होंने यह भी मांग की कि इतनी बड़ी घटना को मद्देनजर रखते हुए गुजरात के सीएम को अपना इस्तीफा दे देना चाहिए और विधानसभा चुनाव तुरंत कराया जाना चाहिए। दरअसल, रविवार को इस घटना में अब तक 135 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

CM Kejriwal 1

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान CM Arvind Kejriwal ने मांगा इस्तीफा

मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान CM Arvind Kejriwal ने कहा, “मोरबी पुल का ढहना बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का परिणाम था और मैं पीड़ितों के लिए प्रार्थना करता हूं। एक घड़ी बनाने वाली कंपनी को ऐसा करने की अनुमति क्यों दी गई जिसे पुल निर्माण का कोई अनुभव नहीं था?” दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा पर जमकर हमला बोला।

Screenshot 2022 11 01 161818 1

CM Arvind Kejriwal ने कहा कि भ्रष्टाचार के कारण 150+ मौतें हुई हैं। गुजरात के CM को पद पर बने रहने का हक नहीं है। सरकार इस्तीफा देकर चुनाव करवाए। अस्पताल की पुताई के साथ मामले की लीपापोती का काम शुरू हो गया। क्या ये सच है कि इन्होंने BJP को भारी चंदा दिया है? उन्होंने कहा कि LG साहब मुझे जितनी गाली दें, मुझे कोई परेशानी नहीं है। केजरीवाल महत्वपूर्ण नहीं है लेकिन जब वो दिल्ली के CM को गाली देते हैं तो वो केवल मुझे नहीं, करोड़ों लोगों के भरोसे, उनके वोट का अपमान करते हैं।

Screenshot 2022 11 01 161845 1

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अरविंद केजरीवाल ने और भी कई मुद्दे उठाए। सीएम केजरीवाल का कहना है कि बीजेपी का अगला टारगेट मोहल्ला क्लीनिक है। उन्होंने कहा भाजपा पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों ने साजिश के तहत योगशाला बंद कर दी लेकिन योगशाला बंद नहीं होने दूंगा चाहे योगशाला की फीस टीचर्स को भीख मांग कर देनी पड़े। आपको बता दें, अरविंद केजरीवाल के साथ ही दिग्विजय सिंह ने भी गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के इस्तीफे की मांग की है।

संबंधित खबरें:

PM मोदी के दौरे से पहले मोरबी सिविल अस्पताल में रंगाई-पुताई, विपक्ष बोला- “फोटोशूट की तैयारी”

मोरबी पुल हादसे में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मैनेजर सहित 9 लोग गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here