Chirag Paswan ने LJP कार्यकर्ता रेप केस मामले में सफाई देते हुए कहा, जो दोषी है उसे सजा मिलनी चाहिए

0
372

बिहार के समस्तीपुर सीट से LJP सांसद Prince Raj की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। Delhi Rape Case के मामलें में फसे प्रिंस राज को लेकर उनके बड़े भाई Chirag Paswan ने भी अपना बयान दिया है। इस केस में चिराग पासवान का भी नाम सामने आया है। जिसको लेकर चिराग पासवान ने अपनी सफाई दी है।

लोजपा सांसद प्रिंस राज मामले में FIR पर चिराग पासवान ने कहा कि जो दोषी है उसे सजा मिलनी चाहिए। FIR में मेरा नाम आया है जहां कहा गया है कि मेरी जानकारी में था। मैं तो कह ही रहा हूं कि मेरी जानकारी में था। मैं पहला व्यक्ति हूं जिसने सलाह दी कि ये आपराधिक मामला है इसलिए पुलिस में जाना चाहिए।

दिल्ली की एक अदालत के आदेश के बाद, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रिंस राज के खिलाफ एक महिला की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376, 376 (2) (के), 506, 201, 120 बी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसने उस पर बलात्कार का आरोप लगाया था। सांसद प्रिंस राज ने बलात्कार के आरोप में दर्ज प्राथमिकी के संबंध में दिल्ली की एक अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर भी की। 

प्रिंस राज ने ट्वीट कर युवती के आरोप को किया था खारिज

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही प्रिंस राज ने ट्वीट कर युवती के आरोप को खारिज किया था। प्रिंस राज ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘पता चला है कि एक लड़की मेरे खिलाफ मीडिया में बयान दे रही है और कई तरह की बात भी कह रही रही है। ऐसे किसी भी गलत बयानबाजी का मैं खंडन करता हूं। मुझ पर अनावश्यक रूप से दबाव बनाने के लिए खुले तौर पर झूठी और मनगढ़ंत कहानी गढ़ी जा रही हैं। इस तरह का प्रयास पहले भी वह लड़की और उसके मंगेतर के द्वारा किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें-

Chirag Paswan के चचेरे भाई Prince Raj Paswan पर रेप मामले में FIR दर्ज, LJP कार्यकर्ता ने लगाया था आरोप

चिराग ही हैं एलजेपी के लीडर, साथ आए तेजस्वी और पासवान- लालू प्रसाद यादव

रामविलास पासवान के निधन से राजनीति के एक अध्याय का अंत, सोशल मीडिया पर उमड़ा संवेदनाओं का अंबार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here