प्यार की खौफनाक सजा! घुमाने के बहाने प्रेमिका को साथ ले गया प्रेमी, फिर हुआ कुछ ऐसा…

0
118
Madhya Pradesh
Madhya Pradesh

Chhattisgarh News: दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस अभी किसी के जहन से गया नहीं था कि तभी छत्तीसगढ़ से एक और मामला सामने आ गया है। आपको बता दें, एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को कई किलोमीटर ले जाकर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की पूरी जांच की जा रही है कि आखिर आरोपी ने युवती की हत्या क्यों की है।

Chhattisgarh News: कई किलोमीटर दूर ले जाकर की हत्या

दरअसल, युवती का नाम तनू कुर्रे था जो कोरबा जिले की रहने वाली है। युवती रायपुर के एक प्राइवेट बैंक में काम करती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात कारोबारी सचिन अग्रवाल से हुई। फिर धीरे-धीरे इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। सचिन का तनु के परिजनों के साथ भी संपर्क था। आरोपी सचिन हमेशा तनु के परिजनों को विश्वास दिलाता था कि वे दोनों जल्द शादी भी कर लेंगे। तनु के परिजनों को इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं थी।

अचानक 21 नवंबर को तनु का फोन न लगने से उसके परिजन परेशान हो गए और रायपुर पहुंचे। यहां पंडरी थाने में तनु के परिजनों ने उसकी मिसिंग रिपोर्ट लिखवाई। हैरानी की बात ये है कि तनु के मिसिंग रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी सचिन, तनु के परिजनों के संपर्क में था और उन्हें कुछ ऐसे मैसेज दिखाता था जिससे लगे कि तनु जिंदा है।

Chhattisgarh News: गोली मारकर की हत्या

तनु के परिजन जहां उसकी तलाश में लगी थी वहीं, उसके प्रेमी आरोपी सचिन ने उसे रायपुर से 200 किलोमीटर दूर ले जाकर उड़ीसा में गोलीमार कर हत्या कर दी थी और बालंगीर के जंगल में पेट्रोल डाल कर उसकी बॉडी को आग लगा दी ताकि पुलिस को उसकी पहचान न कर सकें। तनु का शव मिलने के बाद उड़ीसा और रायपुर पुलिस ने तनु के परिजनों से शव की पहचान कराई और आगे की कार्रवाई में जुट गई।

Chhattisgarh News: लव ट्रायंगल के चलते किया मर्डर

मामले की पूछताछ करने के दौरान पता लगा है कि तनु और सचिन एक साथ घूमने के लिए उड़ीसा गए थे जहां सचिन ने उसकी हत्या की है। आरोपी सचिन ने बताया कि तनु एक साथ दो लड़कों को डेट कर रही थी जिससे गुस्से में आकर सचिन ने तनु को गोली मार दी। फिलहाल बॉडी पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपी जाएगी। आरोपी को उड़ीसा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

संबंधित खबरें:

Aftaab Narco Test: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट हुआ पूरा, अब इस दिन होगा नार्को टेस्ट

Shraddha Murder Case: तिहाड़ में कैसे कटी आफताब की पहली रात? कल हो सकता है नार्को टेस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here