MP News: Tollywood एक्ट्रेस Dollysha Chaurasia के साथ धोखाधड़ी, Narsinghpur में चाचा ने हड़पी पैतृक जमीन

0
272
Dollysha Chaurasia
Dollysha Chaurasia

MP News: मध्यप्रदेश के Narsinghpur में टॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ धोखाधड़ी होने का एक मामला सामने आया है। साउथ फिल्मों में अभिनय करने वाली एक्ट्रेस Dollysha Chaurasia ने अपने चाचा पर फर्जीवाड़ा का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने अपने चाचा और उनके परिवार के सदस्यों द्वारा उनकी पैतृक जमीन हड़पने और उनके नाम पर लोन लेने की बात कही है। नरसिंहपुर के SP Vipul Srivastava ने जानकारी दी कि मामला सामने आने के बाद पुलिस इसकी जांच कर रही है।

गोटेगांव की रहने वाली हैं Dollysha Chaurasia

Dollysha Chaurasia मूल रूप से नरसिंहपुर के गोटेगांव की रहने वाली हैं और फिल्मी दुनिया में काम के चलते वो कुछ समय से अपनी मां के साथ Chennai में रहती हैं। डॉलीशा ने आरोप लगाया कि फिल्‍मों में काम करने की वजह वो अपने पैतृक गांव बहुत ही कम आती हैं और इसी चीज का फायदा उठाते हुए चाचा और परिवार के सदस्यों ने उनकी पैतृक जमीन हड़प ली और इतना ही नहीं उनकी मां के नाम से फर्जी अकाउंट खुलवाकर लोन भी ले लिया।

Dollysha Chaurasia11
Dollysha Chaurasia

जाली हस्ताक्षर करके बैंक में अकाउंट खुलवाया

Dollysha Chaurasia का कहना है कि जब जायदाद के नाम चेंज हुए तो उस समय उनकी मां नरसिंहपुर में नहीं थीं। मां की गैरमौजूदगी में उनके जाली हस्ताक्षर करके बैंक में अकाउंट खुलवाया गया। डॉलीशा ने कहा कि यह करतूत चाचा Krishna Kumar ने की है और इस फर्जीवाड़े में उनके परिवार ने भी साथ दिया है।

Dollysha Chaurasia
Dollysha Chaurasia

10 लाख रुपये निकाले गए

बैंक अकाउंट को लेकर डॉलीशा का कहना है कि चाची ने उनकी मां के नकली हस्ताक्षर करके बैंक में खाता खुलवाया है। बैंक ट्रांजैक्शन को लेकर जानकारी देते हुए डॉलीशा ने कहा कि खाता बुक में 5 ट्रांजैक्शन दिखे हैं और यह 3 से 4 महीने में हुए और इस दौरान 10 लाख रुपये निकाले गए। डॉलीशा ने भी कहा कि बैंक वाले भी इस को लेकर कुछ भी नहीं बता रहे हैं।

Dollysha Chaurasia
Dollysha Chaurasia

यह भी पढ़ें: Madhya Pradesh: Bhopal में विवाद सुलझाने गई पुलिस की टीम पर बदमाशों का हमला, 2 जवान बुरी तरह घायल

Madhya Pradesh Police: मूंछ रखने के कारण कांस्टेबल Rakesh Rana सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here