बिहार के पूर्णिया में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां पुलिस ने हथियारों की एक बड़ी खेप पकड़ी है। अवैध हथियारों के तस्करों से पुलिस ने 3 एके 47 रायफल के साथ भारी मात्रा में जिंदा कारतूस भी बरामद किये है।

जानकारी के मुताबिक पूर्णिया जिले के बायसी क्षेत्र में जब बिहार पुलिस की टीम ने पश्चिम बंगाल की तरफ से आ रही एक सफारी गाड़ी को रोका तो उसमें सवार सभी आरोपी भागने लगे। पुलिस ने उन्हें पकड़ा और जब गाड़ी की तलाशी ली तो सब दंग रह गए।

गाड़ी की तलाशी लेने पर पहले तो पुलिस को 9.96 एमएम की 600 बंदूक की गोलिया बरामद हुई। लेकिन पुलिसवालों के उस वक्त हो उड़ गए जब आरोपियों की निशानदेही पर गाड़ी की सीट को उखाड़ कर तलाशी ली गई तो 3 एके 47 जैसे खतरनाक बूंदक के अलावा दो यूबीजीए लॉन्चर और 1200 गोलियां बरामद की गई।

पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है और जानकारी जुटा रही है कि सीमांचल में इतने बड़े पैमाने पर इस तरह के खतरनाक हथियारों की खेप क्यों लाई गई थी और इसका मकसद क्या था। हालांकि शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि इन हथियारों को पूर्णिया के रास्ते आरा में किसी अपराधिक संगठन को बेचने के लिए ले जाया जा रहा था।