Mumbai NCB की बड़ी कार्रवाई, 1,127 किलो गांजा किया जब्त

0
412
NCB
Narcotics Control Bureau

सोमवार सुबह 4 बजे मुंबई NCB टीम ने नांदेड़ जिले में ए‍क ट्रक से गांजे से भरी बोरियां जब्‍त की है। विशाखापत्तनम से एक ट्रक MH 26 AD 2165 नांदेड़ जिले की नायगांव तहसील स्थित माजंरम गाँव के पास से निकल रहा था। NCB की टीम को जानकारी मिली कि स्टील से भरे ट्रक में गांजा है। इसके बाद NCB की टीम मौके पर पहुंचकर ट्रक ड्राइवर से पूछताछ की और ट्रक की तलाशी लेने के बाद उससे गांजे से भरी बोरियां मिली और जिसके बाद NCB ने ट्रक ड्राइवर पर कार्रवाई शुरू की।

NCB की टीम से मिली जानकारी के मुताबिक यह गांजे से भरा ट्रक आंध्रप्रदेश से महाराष्ट्र के अलग-अलग हिस्सों में जानेवाला था और पिछले तीन दिनों से NCB की टीम इसकी तलाश में थी। आज NCB टीम के अमोल मोरे, सुधाकर शिंदे, गवली संजय ने इस ट्रक का पीछा करते हुए नांदेड़ जिले के नायगांव तहसील स्थित माजंरम गांव में जाल बिछाकर ट्रक को कब्जे में लिया और ट्रक से गांजे की 49 बोरियां बरामद की। NCB द्वारा जब्‍त किए गांजे की कीमत लगभग 7 करोड़ रूपये है।

ड्रग्स को विशाखापत्तनम से जलगांव ले जाया जा रहा था

मुंबई की एनसीबी टीम ने बताया कि सोमवार को 11 क्विंटल और 27 किलोग्राम की यह ड्रग्स 20-20 किलो के 43 बैग, 75 किलो के 5 बैग और 24 किलो के 48 बैग में छिपा कर ट्रांसपोर्ट की जा रही थी। जांच में पता चला है कि एक ट्रक में छिपाकर लाई जा रही यह ड्रग्स विशाखापत्तनम से जलगांव ले जा रही थी।

इसे भी पढ़ें: Amazon कड़ी पत्ता बताकर बेच रहा था गांजा, CAIT ने NCB को मामला सौंपने की मांग की

Rhea Chakraborty की याचिका को NDPs कोर्ट ने किया स्वीकार, NCB को Mobile Phone, Laptop वापस करने के दिए आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here