Bihar News: छपरा की अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 6 लोगों की मौत; मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका

छपरा जिले के खैरा थाना स्थित खोदाईबाग इलाके के ओलहनपुर में एक अवैध पटाखा फैक्ट्री चल रही थी। जिसमें रविवार दोपहर जबरदस्त विस्फोट हुआ जिससे मकान पूरी तरह ध्वस्त हो गया।

0
230
Bihar News
Bihar News: बिहार के छपरा पटाखा फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट

Bihar News: बिहार के छपरा जिले खोदाईबाग गांव में रविवार को एक पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से इलाके में सनसनी फैल गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत होने की भी खबर है। वहीं कुछ घायल भी बताए जा रहे हैं। इस ब्लास्ट में एक 3 मंजिला मकान पूरी तरह ध्वस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि ये धमाका बहुत जोरदार था। इस धमाके की आवाज काफी दूर तक सुनी गई थी।

Bihar News: अवैध रुप से चल रही थी पटाखा फैक्ट्री

दरअसल, छपरा जिले के खैरा थाना स्थित खोदाईबाग इलाके के ओलहनपुर में एक अवैध पटाखा फैक्ट्री चल रही थी। जिसमें रविवार दोपहर जबरदस्त विस्फोट हुआ जिससे मकान पूरी तरह ध्वस्त हो गया। जिसके बाद करीब 1 बजे तीन शवों को मलबे के नीचे से निकाला गया।

Bihar News

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में पटाखा बनाने के दौरान विस्फोट का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी खैरा थाना क्षेत्र में बम बनाने के दौरान विस्फोट हो चुका है। इससे पहले,जिले के खोदाई बाग के ओलहनपुर में पहले भी दो बार बम विस्फोट हो चुका है। इस इलाके में करीब 12 अवैध पटाखा फैक्ट्रियां बताई जा रही हैं।

संबंधित खबरें…

छपरा से चुनाव ससुर लड़ेंगे या दामाद! तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी में ऐश्‍वर्या पर लगाए गंभीर आरोप

Bharuch Factory Blast: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट, 6 मजदूरों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here