Bihar: SSP और DM के लिए रोकी गयी मंत्री की गाड़ी, भड़के मंत्री जीवेश मिश्रा, कहा- ‘हम सरकार है, सस्पेंड करो अधिकारी को’

0
325

Bihar: बिहार विधानसभा के सत्र के दौरान सदन के बाहर और सदन के भीतर लगातार हंगामे हो रहे हैं। गुरुवार को विधानसभा के बाहर विधायिका और कार्यपालिका के बीच टकराव देखने को मिला। मंत्री जीवेश मिश्रा की गाड़ी को रोककर डीएम (DM) और एसएसपी (SSP) की गाड़ी को आगे जाने दिया गया। जिसके बाद बीजेपी नेता और मंत्री जीवेश मिश्रा (Jibesh Mishra) भड़क गए। उन्होंने कहा कि मैं सरकार हूं, साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक सस्पेंड नही किया जाता है दोषियों को मैं विधानसभा नहीं जाऊंगा।

जीवेश मिश्रा को मिला विपक्ष का साथ

मंत्री ने पूरे मामले को विधानसभा में उठाया। उन्होंने कहा कि पटना के डीएम और एसएसपी की तरफ से उनका अपमान किया गया है। विपक्षी विधायकों ने भी मंत्री के समर्थन में कहा कि ‘मंत्री जी को न्याय दो…। मंत्री ने सदन में कहा कि आज ये तय हो जाना चाहिए कि मंत्री बड़ा होता है या डीएम-एसपी। सीपीआईएमएल के एमएलए महबूब आलम ने कहा कि सदन में विधायकों की पिटाई हो चुकी है, मंत्रियों की पिटाई बाकी है।

बताते चलें कि मंगलवार को भी सदन के बाहर हंगामा देखने को मिला था। आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र (Bhai Virendra) और बीजेपी विधायक संजय सरावगी (Sanjay Saraogi) आपस में उलझ गए थे।

बेरोजगारी को लेकर Varun Gandhi का सरकार पर निशाना, पूछा- ”आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान?”

Air Pollution पर सुनवाई के दौरान SC ने की सख्त टिप्पणी, कहा- 24 घंटे का समय देते हैं सरकारें फैसला लें, पढ़ें 5 बड़ी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here